[ad_1]

नई दिल्ली :

Neha Sharma to Contest Lok Sabha Polls: आगामी लोकसभा चुनाव में बॉलीवुड अभिनेत्री और मॉडल नेहा शर्मा (Neha Sharma) राजनीति में एंट्री कर सकती हैं. इस बात की जानकारी उनके पिता कांग्रेस नेता अजय शर्मा (Ajay Sharma) ने दी है. बिहार के भागलपुर से विधायक अजय शर्मा ने बताया कि, अगर अगर उनकी पार्टी को महागठबंधन सीट-बंटवारे पर चर्चा के बाद भागलपुर सीट से चुनाव लड़ने का मौका मिलता है, तो उनकी बेटी नेहा शर्मा को टिकट मिल सकता है. इसके साथ ही उन्होंने कांग्रेस को हिदायत दी है कि, पार्टी को भागलपुर सीट से जरूर चुनाव लड़ना चाहिए, क्योंकि यह पार्टी का गढ़ है.

भागलपुर विधायक अजय शर्मा ने कहा कि, फिलहाल सीट बंटवारे को लेकर बातचीत जारी है. कांग्रेस का गढ़ होने के नाते, पार्टी को भागलपुर सीट जरूर मिलनी चाहिए. उन्होंने कहा कि, अगर हमें यह सीट मिलती है, तो यह पार्टी आलाकमान को तय करना है कि कौन चुनाव लड़ सकता है, अगर पार्टी मुझसे पूछेगी, तो मैं चुनाव लड़ूंगा या शायद मेरी बेटी नेहा शर्मा इस निर्वाचन क्षेत्र से चुनाव लड़ सकती हैं. अजय शर्मा ने आगे कहा कि, हमें इंतजार करना होगा और देखना होगा. INDIA ब्लॉक और एनडीए के बीच मुकाबले पर शर्मा ने कहा कि, उन्हें कांग्रेस की जीत पर पूरा भरोसा है. वे बिहार से बीजेपी का सफाया कर देंगे. 

बिहार में INDIA ब्लॉक सीट शेयरिंग

मालूम हो कि, बिहार में INDIA ब्लॉक की सीट-बंटवारे की घोषणा इस सप्ताह होने की उम्मीद है. राष्ट्रीय जनता दल (राजद) नेता और बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने इसका ऐलान किया है. 18 मार्च को मुंबई में विपक्षी INDIA ब्लॉक की रैली में भाग लेने के बाद पटना लौटे तेजस्वी यादव ने कहा कि, महागठबंधन के सहयोगियों के बीच सीट-बंटवारे का फैसला कुछ दिनों में किया जाएगा. उन्होंने कहा कि, दो या तीन दिनों में सब कुछ तय हो जाएगा. यह अंतिम चरण में है. एक या दो सीटों को लेकर कुछ मुद्दे हैं, लेकिन सब कुछ सुलझा लिया जाएगा.

NDA ने बिहार में उम्मीदवारों की सूची की जारी

लोकसभा चुनाव के लिए एनडीए द्वारा घोषित समझौते में भारतीय जनता पार्टी (BJP) बिहार की 40 में से 17 सीटों पर चुनाव लड़ेगी, जबकि नीतीश कुमार के नेतृत्व वाली जनता दल (यू) को 16 सीटें मिली हैं. लोक जनशक्ति पार्टी (रामविलास) हाजीपुर और जमुई समेत 5 सीटों पर अपने उम्मीदवार उतारेगी. हिंदुस्तानी आवास मोर्चा और राष्ट्रीय लोक मोर्चा 1-1 सीट पर चुनाव लड़ेंगे. बता दें कि, 2019 में एनडीए को बिहार की 40 में से 39 सीटें हासिल हुईं थी. 

[ad_2]

Supply hyperlink

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *