Bigg Boss 17: बिग बॉस के घर में अंकिता लोखंडे और विक्की जैन की लड़ाई खत्म होने का नाम ही नहीं ले रही है. आए दिन दोनों लड़ते हुए नजर आ रहे हैं. फैमिली वीक में विक्की जैन की मां के आने के बाद से हर जगह उनकी बातों को लेकर डिसकशन हो रहा है. अंकिता के विक्की को लात मारने के बाद विक्की के पापा ने अंकिता की मम्मी को कॉल किया था. जिसके बाद उन्होंने जो बोला उससे अंकिता बेहद नाराज हैं. अंकिता ने वीकेंड का वार में इस बारे में विक्की से बात की और कई बातों का खुलासा किया.

वीकेंड के वार में अंकिता ने विक्की जैन को बताया कि उनके पिता ने एक्ट्रेस की मां को फोन किया था. जब अंकिता ने विक्की को लात मारी थी और चप्पल फेंककर मारी थी.

अंकिता ने की विक्की से बात

अंकिता के विक्की को लात मारने के बाद विक्की जैन के पिता ने उनकी मां को फोन किया था. अब इस बारे में अंकिता ने विक्की से बातचीत की. उन्होंने कहा- मेरी मम्मी को पापा ने फोन किया था. उन्होंने मम्मी से कहा- ‘आप आपके पति को ऐसे मारती थी क्या चप्पल जूते फेंक के?’ पापा ने और भी बोला था. उन्होंने कहा- ‘आपकी औकात क्या है.’

अंकिता ने आगे कहा- मैंन मम्मी को बहुत प्यार से कहा कि मेरी मां अकेली हैं, मेरे पापा की हाल ही में डेथ हुई है. मुझे सच में बुरा लगा और मैं माफी भी मांगती हूं. बाद में मेरी मां ने बताया कि पापा ने और कुछ भी बोला था लेकिन मैंने उनसे कहा कि अभी यहां इस बारे में बात मत करो.

बता दें अंकिता और विक्की जैन दो साल पहले शादी के बंधन में बंधे थे. कई सालों तक डेट करने के बाद इस कपल ने दिसंबर 2021 में शादी की थी.

ये भी पढ़ें: The Raja Saab: लुंगी पहन बड़े पर्दे पर धमाल मचाएंगे प्रभास, ‘राजा साहब’ से सुपरस्टार का फर्स्ट लुक आया सामने





Supply hyperlink

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *