Hina Khan Picture: हिना खान टीवी की पॉपुलर एक्ट्रेस में से एक हैं. हिना ना सिर्फ अपनी एक्टिंग बल्कि अपनी खूबसूरती और स्टाइल के लिए भी जानी जाती हैं. ये रिश्ता कहलाता है घर-घर में मशहूर हुईं एक्ट्रेस हिना सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं. वो अक्सर अपनी खूबसूरत तस्वीरें अपने फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं. वैसे तो हिना मेकअप और फुल तैयार कर होकर अपने पिक्स शेयर करती हैं. लेकिन इस बार एक्ट्रेस ने अपना नो मेकअप और नो फिल्टक फेस फैंस को दिखाया है. 

हिना खान ने दिखाया अपना नो फिल्टर चेहरा 
हिना खान ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक फोटो शेयर की है. इस फोटो में उनका नो मेकअप फेस दिखाई दे रहा है. इस फोटो के साथ एक्ट्रेस ने लिखा है कि- नो फिल्टर और आपकी नेचुरल स्कीन को बहुत सारे प्यार की जरुरत होती है.अपनी स्कीन के साथ अच्छे रहें. अपने बिना फिल्टर के  चेहरे को उतना प्यार करें जितना आप उसे फिल्टर के साथ करते हैं. हिना की ये फोटो उनके जिम के दौरान की है. इस फोटो में एक्ट्रेस ने अपना जिम वेयर पहना हुआ है और बालों को बांध रखा है.

इसके अलावा एक्ट्रेस ने एक और फोटो शेयर की है. इस फोटो में वो सन किस्ड लेती नजर आ रही हैं. इस फोटो में हिना चिकनकारी कुर्ती पहने हुए हैं और बालों को खुला रखा है. इस फोटो के साथ हिना ने लिखा है- “सनकिस्ड मॉर्निंग. नो फिल्टर”.

बिना फिल्टर कैसी दिखती हैं Hina Khan? सन किस्ड फोटो के साथ दिखाया असली चेहरा

हिना खान का करियर
हिना खान के वर्कफ्रंट की बात करें तो, उन्होंने अपने करियर की शुरुआत स्टार प्लस के सीरियल ये रिश्ता क्या कहलता है से की थी. इस शो में उन्होंने अक्षरा का किरदार निभाया था. शो में उन्हें काफी पसंद किया गया था. इस शो से उन्हें घर-घर में पहचान मिली थी. शो के बाद एक्ट्रेस बिग बॉस 12 में नजर आईं थी. शो में हिना ने अपनी बोल्ड पर्सनेलिटी और फैशन से सभी को इंप्रेस किया था. हालांकि वो शो जीत नहीं पाई थीं और शो की रनरअप बनी थीं. 

इस फिल्म में नजर आएंगी हिना खान
इस शो के बाद एक्ट्रेस को खतरों के खिलाड़ी 8 में नजर आईं थी. बता दें कि, हिना खान फिल्म ‘कंट्री ऑफ ब्लाइंड’ जैसी कई फिल्मों में नजर आ चुकी हैं. वह जल्द ही इंग्लिश और हिंदी द्विभाषी फिल्म ‘कंट्री ऑफ ब्लाइंड’ में नजर आएंगी. 

यह भी पढ़ें: कभी जैकी श्रॉफ के कपड़े और जूतों को संभालता था ये स्टार, आज बॉलीवुड पर राज करता है ये एक्टर



Supply hyperlink

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *