Bigg Boss 17 Munawar Faruqui Winner: बिग बॉस 17 का फिनाले 28 जनवरी की रात टेलीकास्ट हुआ. बिग बॉस 17 के टॉप-5 में मुनव्वर फारूकी, अंकिता लोखंडे, अभिषेक कुमार, मनारा चोपड़ा और अरुण महाशेट्टी शामिल हुए. टॉप-2 में अभिषेक और मुनव्वर आए लेकिन अब बिग बॉस 17 के विनर का ताज  मुनव्वर फारूकी (Munawar Faruqui) के सिर सज गया है. बिग बॉस 17 को मुनव्वर फारूकी के रूप में अपना विनर मिल गया है और ट्रॉफी के साथ उन्हें क्या-क्या मिला है चलिए बताते हैं.

ट्रॉफी के साथ और क्या मिला मुनव्वर फारूकी को?

मुनव्वर फारूकी को बिग बॉस 17 की ट्रॉफी के साथ  प्राइज मनी के तौर पर 50 लाख रुपये और Hyundai Creta कार इनाम में दी गई है. वहीं अभिषेक कुमार बिग बॉस 17 के रनरअप बने.

बिग बॉस 17 के विनर मुनव्वर फारूकी को ट्रॉफी, पैसा और कार के साथ खूब सारा नेम-फेम भी मिला है. बिग बॉस विनर्स के इतिहास में अब मुनव्वर फारूकी का नाम दर्ज कर दिया गया है. मुनव्वर ने टॉप-3 में आए अभिषेक और मनारा को मात दी और टॉप 2 में आए अभिषेक को मात देते हुए बिग बॉस की ट्रॉफी जीत ली. इससे पहले उन्होंने लॉक-अप रिएलिटी शो भी जाता था.

बिग बॉस 17 के विनर मुनव्वर फारूकी बने

बिग बॉस 17 के विनर मुनव्वर फारूकी बने हैं और उन्हें एक चमचमाती ट्रॉफी मिली है. इसके साथ उन्हें 50 लाख रुपये प्राइज मनी और एक चमचमाती कार भी मिली है. वहीं रनरअप अभिषेक कुमार रहे हैं और दोनों को ही अंत में वोटिंग लाइन्स खोले गए थे. उस अंतिम वोटिंग में मुनव्वर को सबसे ज्यादा वोट्स मिले, वहीं अभिषेक ने कुछ वोट्स से पीछे रह गए.

जानकारी के लिए बता दें, अरुण महाशेट्टी पांचवे नंबर पर आकर एविक्ट हो गए. इसके बाद टॉप-4 में मुनव्वर फारूकी, अंकिता लोखंडे, अभिषेक कुमार और मनारा चोपड़ा पहुंचे. इसके बाद अंकिता लोखंडे एविक्ट हुईं और टॉप-3 में मुनव्वर फारूकी, अभिषेक कुमार और मनारा चोपड़ा पहुंचे. फिर मनारा चोपड़ा भी रेस से बाहर हुईं और अभिषेक-मुनव्वर टॉप-2 में रहे. टॉप-2 के दौरान जब बिग बॉस दोनों के बारे में बातें बता रहे थे तब दोनों कंटेस्टेंट्स फूट-फूटकर रोते नजर आए. अंत में सलमान खान ने मुनव्वर फारूकी को बिग बॉस 17 का विनर घोषित किया. ट्रॉफी, प्राइज मनी और कार की चाभी मुनव्वर के हाथ सौंपी.

यह भी पढ़ें: Bigg Boss 1 के विनर आज क्या कर रहे हैं? जानें उनका फिल्मी करियर कैसा रहा





Supply hyperlink

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *