Bigg Boss 17 :  टीवी एक्टर समर्थ जुरैल बिग बॉस 17 से बाहर हो चुके हैं. समर्थ ने शो में बतौर वाइल्ड कार्ड एंट्री ली थी. शो में वो काफी मस्ती करते और दर्शकों को एंटरटेन करते नजर आए थे. एक तरफ जहां बिग बॉस हाउस में अभिषेक कुमार से उनकी दुश्मनी देखी गई तो वहीं, विक्की जैन और अंकिता लोखंडे से उनका दोस्ती वाला बॉन्ड भी देखने को मिला. अब जब समर्थ शो से बाहर आ चुके हैं तो वो शो से जुड़ी कई बाते बता रहे हैं. हाल ही में उन्होंने विक्की को लेकर एक खुलासा किया है. 

चार-चार दिन तक नहीं नहाते विक्की जैन
समर्थ जुरैल ने हाल ही में कॉमेडियन भारती सिंह और हर्ष लिंबाचिया संग एक पॉडकास्ट किया है. इस पॉडकास्ट में समर्थ ने विक्की जैन की एक अदात के बारे में बताया है. एक्टर ने बताया है कि विक्की कितने ज्यादा अनहाइजिनिक हैं. दरअसल, जब भारती सिंह ने समर्थ सवाल किया कि शो में कौन ऐसा था जो नहीं नहाता था. इस सवाल के जवाब में समर्थ ने विक्की का नाम लिया. समर्थ ने बताया कि विक्की 3 से 4 दिन तक नहीं नहाते थे. एक बार तो विक्की ने ना नहाने का रिकॉर्ड ही बना डाला था. उन्होंने अपने एक ही कपड़े को 3 दिन तक पहने रखा था. 

इसके बाद भारती और हर्ष ने पूछा कि विक्की घर में ब्रैंडेड कपड़े पहनते थे. इस पर समर्थ ने जवाब दिया कि- शौक है…शौकीन आदमी है. बस नहाने का शोक नहीं है. समर्थ ने आगे अंकिता को लेकर भी बात की. उन्होंने बताया कि अंकिता के पास बहुत सारे कपड़े हैं. समर्थ ने कहा कि- हमारे घर में जितने कपड़े है नी, अंकिता जी के अकेले के कपड़े हैं. अब उनकी भी गलती नहीं है.


भारती ने पूछा कि उन्होंने सुना था कि अंकिता 200 आउटफिट ले गई हैं शो में. इस पर समर्थ ने जवाब दिया कि- वो अपने साथ 200 कपड़े तो ले ही गई थीं और बाहर से भी उनके लिए और कपड़े आते रहते थे. 

28 जनवरी को होगा ग्रैंड फिनाले 
बता दें कि, इस वक्त शो में सिर्फ अंकिता लोखंडे, मुनव्वर फारुकी, विक्की जैन, मन्नारा चोपड़ा, अभिषेक कुमार और अरुण महाशेट्टी बचे हैं. लेकिन द खबरी के मुताबिक मिड वीक एविक्शन में विक्की जैन शो से बाहर होने वाले हैं. 28 जनवरी को बिग बॉस को उनका इस सीजन का विनर भी मिल जाएगा.

यह भी पढ़ें: अब शाहरुख खान करेंगे ‘इंशाल्लाह’, भंसाली की फिल्म में किंग खान की एंट्री कंफर्म





Supply hyperlink

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *