Isha Malviya On Bigg Boss 17: ‘बिग बॉस 17’ के विनर की अनाउंसमेंट हो चुकी है. मुनव्वर फारुकी ने जीत का खिताब अपने नाम किया है. वहीं अब विनर समेत कंटेस्टेंट्स शो से बाहर आकर इंटरव्यूज दे रहे हैं और शो के साथ-साथ घरवालों को लेकर खुलासे कर रहे हैं. हाल ही में ईशा मालवीय ने भी बिग बॉस को लेकर बात की है और चौंकाने वाले खुलासे किए हैं.

भारती सिंह और हर्ष लिंबाचिया के साथ एक पॉडकास्ट के दौरान ईशा मालवीय ने बात करते हुए रिवील किया कि ‘बिग बॉस 17’ के बाथरूम में माइक लगे हुए हैं. उन्होंने बताया कि वीकेंड का वार में वे सलमान खान के डांटे जाने के बाद वे बाथरूम में खूब रोई थीं और लोग उनके रोने की आवाज सुन सकते थे.

‘बाथरूम की छत पर एक छोटा माइक्रोफोन है…’
ईशा ने कहा, ‘अगर कोई अपना माइक पहने बिना बाथरूम में जाता है, तो इससे कोई फर्क नहीं पड़ता क्योंकि बाथरूम की छत पर एक छोटा माइक्रोफोन है. अगर आप बाथरूम के अंदर से बात करते हैं या वहां रोते हुए बात करते हैं तो यह आवाज को कैच कर लेता है.’ इसके बाद ईशा ने वीकेंड का वार में करण जौहर के डांटे जाने और इसके बाद खाने के लिए होड़ करने के लिए ट्रोल करने को लेकर भी बात की.

शो में रोतीं तो टॉप 5 में होतीं?
‘बिग बॉस 17’ फेम ने कहा, ‘डांट पड़ गई तो पड़ गई, लेकिन खाना तो खाओगे ना. वीकेंड का वार एपिसोड में आने वाले खाने के डिब्बों में चॉकलेट पेस्ट्री होती थी, मैं उसे कैसे मिस कर सकती थी.’ इसके बाद ईशा मालवीय ने ये भी कहा कि उन्हें शो में रो लेना चाहिए था. उनके मुताबिक अगर ने शो में रोई होतीं तो वे भी टॉप 5 में पहुंच सकती थीं.

ये भी पढ़ें: ‘वो मेरी बैकबोन हैं… ‘, परिणीति चोपड़ा ने पति राघव चड्ढा को दिया अपने सिंगिंग स्टेज डेब्यू का क्रेडिट! बांधे तारीफों के पुल



Supply hyperlink

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *