[ad_1]

Mangal Lakshmi: एक्टर नमन शॉ एक समय पर टीवी इंडस्ट्री का काफी जाना-माना चेहरा थे. नमन की फीमेल फैन फॉलोइंग भी काफी थी. फिर अचानक एक्टर टीवी की दुनिया से गायब हो गए. फैंस नमन को फिर से स्क्रीन्स पर देखने के लिए बेताब थे और अब फैंस की ये इच्छी पूरी हो गई है. 

पांच साल बाद इस शो से नमन शॉ ने की टीवी पर वापसी

जी हां आपको बता दें कि नमन शॉ ने पांच साल के लंबे गैप के बाद टीवी शो ‘मंगल लक्ष्मी’ से अपना कमबैक किया है. ये शो 27 फरवरी से शुरू हो गया है. काफी सालों के बाद नमन को टीवी पर वापस देखकर फैंस की खुशी का ठिकाना नहीं है. लेकिन नमन इस बार कोई चॉकलेटी किरदार या संस्कारी बेटे के रोल में नहीं बल्कि थोड़े अलग अंदाज में नजर आ रहे हैं. 


 

‘मंगल लक्ष्मी’ में दिखेगा निगेटिव किरदार

टीवी शो ‘मंगल लक्ष्मी’ में नमन निगेटिव किरदार में दिखाई दे रहे हैं, जो कि फैंस के लिए भी काफी रिफ्रेशिंग किरदार होगा. नमन के करियर की बात करें तो उन्होंने साल 2005 में टीवी सीरियल ‘काव्यांजलि’ से अपना एक्टिंग डेब्यू किया था. फिर इसके बाद ‘क्योंकि सास भी कभी बहू थी’, ‘साथ निभाना साथिया’, ‘कसौटी जिंदगी की’ जैसे शोज में काम करके एक्टर ने खास पहचान बनाई. 

नमन शॉ ने बच्चे के लिए लिया था काम से ब्रेक

नमन ने एक इंटरव्यू में खुलासा किया था कि उन्होंने टीवी से ब्रेक इसीलिए लिया था क्योंकि वह अपने बेबी बॉय के साथ कीमती टाइम स्पेंड करना चाहते थे. लेकिन अब बेटे के थोड़ा बड़ा होने पर नमन ने ‘मंगल लक्ष्मी’ शो से अपना कमबैक किया है. एक्टर इस बात से काफी खुश हैं कि उन्हें इतने टाइम बाद सही समय पर एक अच्छा शो मिला है. 

 

 

यह भी पढ़ें: फिल्में और वेब सीरीज देखकर ऊब गए हैं? तो फटाफट ओटीटी पर देख लें रोंगटे खड़े कर देने वाली ये डॉक्यूमेंट्रीज



[ad_2]

Supply hyperlink

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *