[ad_1]

Munawar Faruqui Case Replace:स्टैंडअप कॉमेडियन ‘बिग बॉस 17’ (Bigg Boss 17) के विनर मुनव्वर फारुकी (Munawar Faruqui) को मुंबई पुलिस की सोशल सर्विस ब्रांच ने बीती रात में अवैध तरीके से हुक्का पीने के मामले में गिरफ्तार किया था. हालांकि जल्दी ही उन्हें रिहा भी कर दिया गया. लेकिन इससे उनकी मुश्किलें खत्म नहीं हुई. जानकारी के अनुसार उन्हें जल्द पूछताछ के लिए बुलाया जाएगा.

मुनव्वर फारुकी फिर पूछताछ के लिए बुलाएगी पुलिस

मुनव्वर फारुकी को बीती रात मुंबई पुलिस ने आईपीसी धारा 285 और 336 के तहत मामला दर्ज करते हुए मुनव्वर को गिरफ्तार किया, लेकिन अवेलेबल ऑफेंस होने के चलते सीआरपीसी की धारा 41 ए के तहत नोटिस देकर के मुनव्वर को छोड़ा गया. अब सामने आ रही जानकारी के अनुसार SS ब्रांच के अधिकारी जल्द ही मुनव्वर फारुकी को पूछताछ के लिए बुलाएंगे और आगे की जांच की जाएगी.

मुनव्वर फारुकी समेत 14 लोग हुए थे गिरफ्तार

आपको बता दें कि मुंबई के फोर्ट इलाके में स्थित होटल सेवेलन में कल देर रात मुनव्वर और उनके कई दोस्त हुक्का पी रहे थे. उसी वक्त SS ब्रांच के अधिकारियों ने होटल में रेड मारी और मुनव्वर समेत कुल 14 लोगों को गिरफ्तार किया था. वहीं रिहा होने के बाद मुनव्वर फिलहाल राहत की सांस ले रहे हैं. उन्होंने इंस्टाग्राम पर अपनी एक तस्वीर शेयर की और उसके कैप्शन में लिखा, “तेरे प्यार प्यार प्यार…”

Munawar Faruqui Case: फिर बढ़ी मुनव्वर फारुकी की मुश्किलें, पूछताछ के लिए बुलाएगी जांच एजेंसी

इन शोज के विनर बन चुके हैं मुनव्वर फारुकी

मुनव्वर फारुकी ना सिर्फ एक फेमस स्टैंडअप कॉमेडियन हैं बल्कि वो रिएलिटी शोज के किंग भी कहलाते हैं. एक्टर ने कंगना रनौत का शो ‘लॉकअप’ जीतने के बाद सलमान खान के विवादित शो ‘बिग बॉस 17’ में एंट्री ली थी. इस शो में दर्शकों ने उनके गेम को इतना पसंद किया कि उन्होंने इसकी भी ट्रॉफी अपने नाम कर ली.

बिग बॉस 17 में पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में रहे मुनव्वर

‘बिग बॉस 17’ में मुनव्वर फारुकी अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी काफी चर्चा मे रहे थे. शो में उनकी एक्स गर्लफ्रेंड आयशा ने एंट्री ली थी. जिसके बाद मुनव्वर पर चीटिंग के भी आरोप लगे थे. हालांकि कॉमेडियन के फैंस ने उनका साथ नहीं छोड़ा और उनको विनर बनाने में खूब सहयोग दिया. शो में मुनव्वर की टीवी एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे से काफी अच्छी दोस्ती हुई थी. शो के बाहर भी इनके साथ में पार्टी करते हुए स्पॉट किया गया था.

बता दें कि मुनव्वर फारुकी सोशल मीडिया पर बहुत तगड़ी फैन फॉलोइंग रखते हैं. उनका एक यूट्यूब चैनल भी है. जिसे वो हर महीने लाखों की कमाई करते हैं. इसके अलावा इंस्टाग्राम और म्यूजिक वीडियो से भी अच्छी खासी रकम कमाते हैं.

ये भी पढ़ें-

कौन हैं अदिति राव हैदरी की सौतन? एक्स-हसबैंड ने पिछले साल रचा ली थी दूसरी शादी

 

[ad_2]

Supply hyperlink

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *