Rupali Ganguly Canine Gabbar Loss of life: एक्ट्रेस रुपाली गांगुली इन दिनों टीवी शो ‘अनुपमा’ (Anupamaa) के जरिए छोटे पर्दे पर राज कर रही हैं. लेकिन इसी बीच एक्ट्रेस की जिंदगी में एक बड़ा भूचाल आ गया है. दरअसल हाल ही में एक्ट्रेस के पेट डॉग गब्बर का निधन हो गया है. जिसकी वजह से रुपाली अभी काफी दुख में हैं. अब गब्बर की अंतिम विदाई का एक वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया है.

रुपाली गांगुली ने डॉग को दी अंतिम विदाई

रुपाली गांगुली के पेट डॉग गब्बर की अंतिम विदाई का ये वीडियो एबीपी के Saas Bahu Aur Saazish इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर किया गया है. जिसमें रुपाली गांगुली गब्बर को अंतिम विदाई देते हुए काफी ज्यादा इमोशनल होते हुए नजर आई हैं. वीडियो में रुपाली अपने डॉग गब्बर को गले लगाते हुए उसे फाइनल गुड बॉय कह रही हैं. एक्ट्रेस का ये वीडियो देख अब उनके फैन भी काफी उदास हो गए हैं और वीडियो पर कमेंट कर एक्ट्रेस को सांत्वना देते दिखाई दिए.


वीडियो पर यूजर्स ने दी अलग-अलग प्रतिक्रिया

एक यूजर ने वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा, ‘ये बेजुबां हमें वो खुशी दे जाते हैं, जो कोई और नहीं दे पाता.’ दूसरे ने लिखा, ‘जिनसे प्यार हो उन्हें बॉय बोलना बहुत मुश्किल है..’ वहीं तीसरे ने लिखा, ‘मैं समझ सकती हूं कैसा फील होता है..’


एक्ट्रेस ने शेयर किया था गब्बर के साथ वीडियो

वहीं इससे पहले गब्बर को याद करते हुए रुपाली ने एक वीडियो शेयर किया था. इसे शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने लिखा था कि, ‘गब्बर गांगुली… जब तक हम फिर से नहीं मिलते, मेरा अनमोल बच्चा… मुझे अपनाने के लिए शुक्रिया..’ एक्ट्रेस की ये पोस्ट भी काफी वायरल हो रही है. बता दें कि रुपाली ने टीवी शो ‘अनुपमा’ के जरिए लंबे अर्से बाद एक्टिंग में वापसी की थी और अब वो इस शो के जरिए घर-घर में छा गई हैं.

 ये भी पढ़ें-

Lin Laishram Birthday: रणदीप हुड्डा ने पत्नी लिन को मजेदार अंदाज में किया बर्थडे विश, अनसीन तस्वीर शेयर कर बोले – ‘शुक्र है भागना नहीं पड़ा’

खेलें इलेक्शन का फैंटेसी गेम, जीतें 10,000 तक के गैजेट्स 🏆 *T&C Apply

 





Supply hyperlink

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *