Bigg Boss 17: 28 जनवरी, 2024 (रविवार) को बिग बॉस 17 का फिनाले होने वाला है जिसके बाद शो के इस सीजन के विनर की अनाउंसमेंट हो जाएगी. इससे पहले अब खबर है कि बिग बॉस के पिछले सीजनों के कुछ कंटेस्टेंट्स शो में एंट्री लेने वाले हैं. पूजा भट्ट, करण कुंद्रा और रश्मि देसाई समेत कई सितारो बिग बॉस के घर में एंट्री लेने के लिए तैयार हैं.

बिग बॉस तक के एक्स हैंडल की मानें तो पूजा भट्ट और करण कुंद्रा के अलावा संदीप सिकंद, रश्मि देसाई और शालीन भनोट भी शो में एंट्री लेकर अपने फेवरेट फाइनलिस्ट को सपोर्ट करते दिखाई देंगे. बता दें कि पूजा भट्ट बिग बॉस ओटीटी के टॉप 5 फाइनलिस्ट्स में एक थीं. अब वे रिएलिटी शो में मन्नारा चोपड़ा का को सपोर्ट करती नजर आएंगी.

कौन करेगा किसे सपोर्ट?
बिग बॉस 15 के दूसरे रनर-अप रहे करण कुंद्रा स्टैंड-अप कॉमेडियन मुनव्वर फारुकी का सपोर्ट करने वाले हैं. वहीं बिग बॉस 16 के कंटेस्टेंट रह चुके शालीन भनोट अभिषेक कुमार को सपोर्ट करेंगे. निर्माता संदीप सिकंद बिग बॉस कटेस्टेंटं अरुण मैशेट्टी का समर्थन करने के लिए शो में दिखाई देंगे. इसके अलावा बॉलीवुड और मराठी एक्ट्रेस अमृता खानविलकर भी अंकिता लोखंडे को सपोर्ट करने के लिए शो में एंट्री लेंगी.

प्रियंका चोपड़ा ने दी थी मनारा को बधाई
पूजा भट्ट के अलावा कई सितारे मनारा चोपड़ा को बिग बॉस 17 की ट्रॉफी जीतते देखना चाहते हैं. मनारा की बहन प्रियंका चोपड़ा ने भी बुधवार को अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज पर बिग बॉस 17 के फिनाले से पहले मन्नारा को बधाई दी थी. प्रियंका ने बिग बॉस के घर से मन्नारा की एक तस्वीर शेयर की थी और लिखा, ‘अपना बेस्ट दें और बाकी के बारे में भूल जाएं.

ये भी पढ़ें: करण जौहर के शो में मेहमानों को मिलते हैं बेहद खूबसूरत और महंगे गिफ्ट्स, यहां देखें ‘द कॉफी हैम्पर’ में छिपा है कौन-सा खजाना





Supply hyperlink

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *