Munawar Faruqui Renee  Sen Viral Video: मुनव्वर फारूकी (Munawar Faruqui) ‘बिग बॉस 17’ (Bigg Boss 17) के विनर बनने के बाद से ही लगातार सुर्खियों में बने हुए हैं. हाल ही में वो सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) की बेटी के साथ पार्टी करते हुए नजर आए. दोनों का एक वीडियो अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. वीडियो को देख अब नेटिजन्स मुनव्वर की खूब टांग खिंचाई करते हुए नजर आ रहे हैं.

रेने संग पार्टी करते दिखे मुनव्वर फारूकी

दरअसल बीती रात मुनव्वर फारूकी को एक पार्टी में स्पॉट किया गया. जहां वो सुष्मिता सेन की बेटी रेने सेन (Renee Sen) के साथ पहुंचे. इसका एक वीडियो अब सोशल मीडिया पर सामने आया है. जिसमें से पहले गाड़ी में से मुनव्वर उतरते हैं औऱ फिर उनके पीछे रेने सेन भी नजर आती हैं. दोनों के साथ इस दौरान ओरी भी नजर आए. गाड़ी से उतरते ही तीनों ने पैपराजी को एकसाथ कई पोज भी दिए.


यूजर्स ने वीडियो पर किए ऐसे-ऐसे कमेंट

वहीं सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो को देखकर नेटिजन्स काफी हैरान परेशान नजर आ रहे हैं और उनके मन में ये सवाल आ रहा कि आखिर ये दोनों साथ में क्या कर रहे हैं. वीडियो पर कमेंट करते हुए एक यूजर ने पूछा, ‘ये सुष्मिता सेन की मुनव्वर चिटर के साथ क्या कर रही है?, दूसरे ने पूछा कि, ‘ये मुनव्वर के साथ सुष्मिता की बेटी क्यों पार्टी कर रही है? क्या ये ओरी की गर्लफ्रेंड है?’

जानिए क्या करती हैं रेने सेन ?

रेने सेन के वर्कफ्रंट की बात करें तो उन्होंने साल 2021 में शॉर्ट फिल्म ‘सुट्टाबाजी’ से एक्टिंग में कदम रखा था. एक्टिंग के अलावा रेने सुष्मिता सेन की वेब सीरीज ‘ताली’ में महामृत्युंजय मंत्र को अपनी आवाज दे चुकी हैं.

Watch: पार्टी में सुष्मिता सेन की बेटी रेने संग पहुंचे बिग बॉस 17 के विनर, यूजर्स बोले- ये मुनव्वर फारूकी के साथ क्या कर रही है?

मुनव्वर की पार्टी में पहुंचे ये सेलेब्स

वहीं बात मुनव्वर फारूकी इन दिनों बिग बॉस में अपनी जीत को एंजॉय कर रहे हैं. घर से बाहर आते ही उनकी पार्टियों का दौर शुरू हो चुका है. बीती रात पार्टी में मुनव्वर के साथ सलमान खान की बहन अर्पिता खान को उनके पति आयुष शर्मा के साथ देखा गया था. इसके अलावा तारा सुतारिया और सुजैन खान भी इस पार्टी में शामिल हुई थी.

Watch: पार्टी में सुष्मिता सेन की बेटी रेने संग पहुंचे बिग बॉस 17 के विनर, यूजर्स बोले- ये मुनव्वर फारूकी के साथ क्या कर रही है?

ओरी ने शेयर की इनसाइड तस्वीरें

इस पार्टी की कई इनसाइड तस्वीरें ओरी ने भी अपने इंस्टाग्राम अकाउंट की स्टोरी पर शेयर की हैं. जिसमें वो आयुष शर्मा और अर्पिता खान के अलावा तारा सुतारिया संग भी पोज देते नजर आए. इसके अलावा एक फोटो में ओरी सुजैन खान के साथ नजर आए हैं.

ये भी पढ़ें-

Kasiammal Demise: ‘कदैसी विवासयी’ की एक्ट्रेस कसियाम्मल की 74 साल की उम्र में हुई हत्या, बेटे ने पीट-पीटकर उतारा मौत के घाट

 





Supply hyperlink

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *