Mannara Chopra on Parineeti Chopra: एक्ट्रेस मन्नारा चोपड़ा इन दिनों काफी चर्चा में बनी हुई है. उन्हें शो बिग बॉस 17 में देखा गया था. इस शो में वो सेकंड रनरअप रहीं. मन्नारा जब बिग बॉस में थीं तो उनकी कजिन सिस्टर प्रियंका चोपड़ा ने उनका सपोर्ट किया था. प्रियंका ने मन्नारा के लिए पोस्ट किया था. हालांकि, कजिन परिणीति चोपड़ा की तरफ से मन्नारा के सपोर्ट में किसी भी तरह का कोई पोस्ट नहीं किया गया. अब मन्नारा चोपड़ा ने इसे लेकर रिएक्ट किया है.

परिणीति को लेकर मन्नारा ने कहा ये
टेली मसाला को दिए इंटरव्यू में परिणीति चोपड़ा के सपोर्ट न करने को लेकर जब मन्नारा से सवाल किया गया तो उन्होंने कहा- मुझे किसी से कोई गिला-शिकवा नहीं रहता है. मेरी फैमिली के लिए मुझे बहुत प्यार है. मुझे परिणीति का कल ही मैसेज आया था. बधाई देने के लिए बहुत लंबा चौड़ा मैसेज आया था, जो इस सफेद मोबाइल के अंदर है. मैं परिणीति को ऑल द बेस्ट कहूंगी. उसकी तो लाइफ की नई जर्नी है.

म्यूजिक इंडस्ट्री में परिणीति चोपड़ा की एंट्री

बता दें कि परिणीति चोपड़ा ने हाल ही में म्यूजिक इंडस्ट्री में अपना करियर शुरू किया है. वो अब लाइव परफॉर्मेंस भी करती हैं. परिणीति ने सोशल मीडिया पर इसे लेकर जानकारी दी थी.

मन्नारा चोपड़ा की जर्नी

वहीं मन्नारा की बात करें तो उन्हें बॉलीवुड फिल्म जिद में देखा गया था. हालांकि, बॉलीवुड में मन्नारा का करियर चला नहीं तो उन्होंने साउथ इंडस्ट्री में कदम रखा. अब मन्नारा साउथ फिल्में करती हैं. हालांकि, पहचान उन्हें बिग बॉस 17 से ही मिली है. इस शो में मन्नारा को पहले दिन से फैंस ने पसंद किया. मन्नारा का स्टैंडअप कॉमेडियन मुनव्वर फारूकी संग बॉन्ड देखने को मिला. इसके अलावा मन्नारा की अंकिता लोखंडे संग भी काफी लड़ाई हुई थी.

मन्नारा चोपड़ा ने शो में काफी अच्छे से परफॉर्म किया था और उन्होंने टीवी की पॉपुलर बहू अंकिता लोखंडे तक को पीछे छोड़ दिया. अंकिता को पीछे छोड़कर मन्नारा टॉप 3 का हिस्सा बनी थीं. शो से बाहर निकलने के बाद मन्नारा ने फैमिली संग डिनर किया. फिलहाल वो फैमिली संग टाइम स्पेंड कर रही हैं. बिग बॉस की जर्नी के दौरान प्रियंका चोपड़ा की मां मधु चोपड़ा ने भी उनका सपोर्ट किया था. मन्नारा के टॉप 3 में पहुंचने से उनका परिवार काफी खुश है.

ये भी पढ़ें- No Entry 2: सलमान, अनिल और फरदीन नहीं, ‘नो एंट्री 2’ में ये तगड़ी लगाएंगी एंटरटेनमेंट का तड़का, जानें कब शुरू होगी शूटिंग



Supply hyperlink

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *