Bigg Boss 17: बिग बॉस को जल्द ही अपना विजेता मिलने वाला है. शो का फिनाले 28 जनवरी को होने वाला है. शो में अंकिता लोखंडे के साथ उनके पति विक्की जैन ने भी पार्टिसिपेट किया था. शो में विक्की ने अंकिता के पति बनकर नहीं बल्कि अपनी अलग से पहचान बनाई है. उन्होंने शो में खूब गेम खेला और एंड तक गए. विक्की फिनाले में अपनी जगह नहीं बना पाए लेकिन वह पूरे सीजन में सबसे ज्यादा सुर्खियों में रहे हैं. फिर चाहे मुनव्वर फारुकी से लड़ाई को लेकर हो या अंकिता से तलाक के बारे में बात करना. अब रिपोर्ट्स की माने तो विक्की ने शो से लाखों में फीस ली है. जिसे सुनकर हर कोई चौंक जाएगा.

जब विक्की की शो में एंट्री हुई थी तो लोगों को लगा था कि वह अंकिता के पति बनकर ही पूरा गेम खेलेंगे. मगर जैसे-जैसे दिन बीते वैसे ही विक्की ने अपना गेम खेलना शुरू कर दिया था. अब विक्की घर से बाहर आ चुके हैं और इस शो से उन्हें फेम के साथ पैसा भी मिल गया है.

विक्की जैन ने कमाया इतना पैसा
सियासत डॉट कॉम की रिपोर्ट के मुताबिक विक्की जैन एक एपिसोड के लिए 71,000 चार्ज करते थे. जिसके हिसाब से एक हफ्ते का वो करीब 5 लाख चार्ज करते थे. विक्की शो में आखिरी हफ्ते तक रहे हैं. जिसे कैलकुलेट किया जाए तो उन्होंने सीजन से 70 लाख रुपए कमा लिए हैं. 

विक्की जैन बिग बॉस 17 के सबसे कंट्रोवर्शियल कंटेस्टेंट रहे हैं. उन्होंने शो में जिस तरह से बाकी कंटेस्टेंट से बात की है उसकी वजह से उन्हें कई बार ट्रोलिंग का भी सामना करना पड़ा था. 

शो से बाहर आते ही की पार्टी
जब विक्की शो से बाहर हुए तो अंकिता लोखंडे ने उनसे कहा था कि तुम अकेले पार्टी मत करना. जब मैं आ जाऊंगी तब साथ में पार्टी करेंगे. मगर ऐसा हुआ नहीं और विक्की शो के बाद आयशा खान के साथ पार्टी करते नजर आए. विक्की की पार्टी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई थीं.

ये भी पढ़ें: कृष’ से लेकर वॉर तक ‘फाइटर’ एक्टर Hrithik Roshan की इन फिल्मों ने बॉक्स ऑफिस पर खूब उड़ाया गर्दा, छप्परफाड़ की थी कमाई



Supply hyperlink

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *