[ad_1]

Pankaj Udhas Handed Away : गजल गायक पंकज उधास का निधन हो गया है. सिंगर ने 72 साल की उम्र में दुनिया को अलविदा कह दिया है. पंकज उधास के जानें से हर कोई सदमे में है.  बॉलीवुड से लेकर टीवी सेलेब्स भी उनके निधन पर शोक व्यक्त कर रहे हैं. वहीं, अनुपमा फेम एक्ट्रेस रुपाली गांगुली ने पंकज उधास के निधन पर अपना दुख जाहिर किया है. 

टीवी सेलेब्स ने दी पंकज उधास को श्रद्धांजलि
रुपाली गागुंली ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक पोस्ट शेयर किया है. इस पोस्ट में उन्होंने वेटेरन सिंगर पंकज उधास की एक तस्वीर शेयर की है. इस तस्वीर के साथ एक्ट्रेस ने लिखा है- आपकी आवाज ने लाखों लोगों के दिलों को छुआ है. आपके मास्टरपीस हमेशा याद करेंगे पंकज जी. भगवान आपकी आत्मा को शांति दे. 

Pankaj Udhas Death: पंकज उधास के निधन से शोक में डूबीं Rupali Ganguly, इन टीवी सेलेब्स ने भी दी गजल गायक को श्रद्धांजलि

रुपाली गांगुली के अलावा टीवी एक्टर अली गोनी ने भी पंकज उधास के निधन पर शोक व्यक्त किया है और उन्हें श्रद्धांजलि अर्पित की है. एक्टर ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक पोस्ट शेयर किया है. अली ने पंकज उधास की तस्वीर शेयर करते हुए लिखा- ‘RIP लेजेंड’.

Pankaj Udhas Death: पंकज उधास के निधन से शोक में डूबीं Rupali Ganguly, इन टीवी सेलेब्स ने भी दी गजल गायक को श्रद्धांजलि

बिग बॉस फेम राजीव अदातिया ने भी पंकज उधास को श्रद्धांजलि दी है. उन्होंने अपनी इंस्टा स्टोरी पर सिंगर की एक तस्वीर शेयर करते हुए लिखा- ‘पंकज उधास के निधन की खबर सुनकर बहुत दुख हुआ. एक बेहतरीन गजल सिंगर और प्यारे इंसान. भगवान उनकी आत्मा को शांति दे. उनकी फैमिला को भी ताकत मिले. ओम शांति ‘. 

Pankaj Udhas Death: पंकज उधास के निधन से शोक में डूबीं Rupali Ganguly, इन टीवी सेलेब्स ने भी दी गजल गायक को श्रद्धांजलि

लंबे समय से बीमार चल रहे थे पंकज उधास
बता दें कि, पंकज उधास लंबे समय से बीमार चल रहे थे. 26 फरवरी को सिंगर ने आखिरी सांस ली. पंकज उधास की बेटी नायाब उधास ने उनके निधन की खबर एक पोस्ट शेयर कर दी. वहीं, मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया गया है पंकज उधास कैंसर से जूझ रहे थे. नायाब ने अपनी पोस्ट में बताया कि- भारी दिल के साथ अपनी सभी को ये दुखद समाचार देना पड़ रहा है कि पद्मश्री पंकज उधास अब नहींरहे. उन्होंने 26 फरवरी को अंतिम सांस ली. वह लंबे समय से बीमार चल रहे थे.




कब होगा और कहां होगा पंकज उधास का अंतिम संस्कार
बताते चलें कि, पंकज उधास का अंतिम संस्कार मंगलवार 27 फरवरी मुंबई के वर्ली हिंदू क्रिमेटोरियम में होगा. गजल गायक का अंतिम संस्कार दोपहर 3 से 5 बजे के बीच किया जाएगा

यह भी पढ़ें:  Pankaj Udhas Loss of life: पंकज उधास के निधन की खबर सुन रोने लगे फिल्म प्रोड्यूसर मनोज देसाई, अनूप जलोटा बोले- ‘अपने यार को खो दिया’



[ad_2]

Supply hyperlink

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *