Sapna Choudhary Sweeps Flooring with Jhadu: नारी एक…रंग अनेक, वैसे यह बात तो सपना चौधरी (Sapna Choudhary) ने क्या खूब बोली है. आपने और हमने सपना चौधरी का हर एक अंदाज देखा है. ₹3100 से अपने करियर की शुरुआत करने वाली सपना चौधरी आज केवल हरियाणा का ही नहीं बल्कि देश का जाना माना नाम बन चुकी हैं. सपना चौधरी के स्टेज शो मैं उनकी एक झलक पाने के लिए लाखों कदरदान दौड़े चले आते हैं. सोशल मीडिया पर उनकी लंबी फैन फॉलोइंग उनके गानों को वायरल करती नजर आती है. सपना की बेबाकी के आगे सब फेल है. जबसे सपना चौधरी ने बिग बॉस में कदम रखा था तब से उनकी फैन फॉलोइंग में इजाफा ही देखने को मिला है.

हाल ही में सपना चौधरी ने अपनी एक वीडियो शेयर की है जिसमें वह घर के आंगन में झाड़ू लगाती नजर आ रही है. इस ठंड के मौसम में झाड़ू लगाते हुए सपना चौधरी ने शॉल ओढ़ी हुई है. इस वीडियो में सपना चौधरी जहां एक तरफ झाड़ू लगाती नजर आ रही हैं तो वहीं चुटकी बजाते उनका ग्लैमरस अंदाज दर्शकों को दीवाना बना देता है.


Information Reels

नियॉन कलर की साड़ी पहन जब सपना चौधरी ने अपनी बिखरी जुल्फो का जादू चलाया तो वीडियो देख रहे दर्शक अपना दिल हार बैठे. इस वीडियो को शेयर करते हुए सपना चौधरी ने कैप्शन में लिखा- नारी एक, रंग अनेक.. सपना चौधरी हमेशा से ही अपनी बुलंद आवाज के लिए पहचानी गई है. ऐसे में यह कहावत उन पर बिल्कुल फिट बैठती है. सपना चौधरी अपने चाहने वालों के लिए रोजाना कोई ना कोई वीडियो शेयर करती नजर आती हैं. सोशल मीडिया पर फैंस के साथ इंटरेक्ट करना भी सपना को बेहद पसंद है.

 

यह भी पढ़ें- Richa Chadha के सपोर्ट में उतरे प्रकाश राज, ‘हम आपके साथ हैं…जानते हैं आपका मतलब क्या था’





Supply hyperlink

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *