[ad_1]

Aishwarya Rai-Navya Nanda: इन दिनों बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन की नातिन नव्या नवेली नंदा अपने पॉडकास्ट ‘व्हाट द हेल नव्या’ को लेकर काफी चर्चा में चल रही हैं. नव्या नवेली के इस पॉडकास्ट का इन दिनों दूसरा सीजन चल रहा है. इस शो में वह अपनी नानी जया बच्चन और मां श्वेता बच्चन के साथ होस्ट करती हुई नजर आती हैं. इसमें इन तीनों की नोक-झोंक लोगों को खूब पसंद आती हैं. 

नव्या नंदा के शो पर कब आएंगी ऐश्वर्या राय?

वहीं बच्चन परिवार के फैंस अक्सर जाहिर करते रहे हैं कि वे ऐश्वर्या राय बच्चन को भी नव्या के पॉडकास्ट पर देखना चाहते हैं. हाल ही में एक इंटरव्यू में नव्या से पूछा गया कि क्या वह शो में ऐश्वर्या राय, अभिषेक बच्चन या अमिताभ बच्चन को लाएंगी. तो उन्होंने कहा, ‘अगर ‘व्हाट द हेल नव्या’ का तीसरा सीजन आएगा, तो मैं परिवार से बाहर के लोगों को शो पर बुलाना चाहूंगी.’


आगे नव्या ने कहा, ‘मुझे अच्छा लगेगा कि शो में कोई वैज्ञानिक आए और वह इस बारे में बात करें कि आज विज्ञान उनके लिए क्या मायने रखता है, हमारे पास कौन से नए आविष्कार हैं. मुझे कई क्षेत्रों के लोगों से मिलना और उनका नजरिया जानना अच्छा लगेगा. मुझे लगता है कि ये हम तीनों – मेरी मां, मेरी नानी और मेरे लिए काफी अच्छा रहेगा.’

अगस्त्य नंदा को किया था नव्या ने इनवाइट

नव्या नवेली का ये बयान अब काफी वायरल हो रहा है. यूजर्स भी नव्या के इस जवाब पर जमकर रिएक्टर कर रहे हैं. बता दें कि पॉडकास्ट के दूसरे सीज़न में, नव्या ने अपने भाई अगस्त्य नंदा को एक एपिसोड के लिए इनवाइट किया था.


पहले सीज़न के फेमस होने के बाद, नव्या नेवेली नंदा इस फरवरी में पॉडकास्ट के दूसरे सीज़न के साथ लौट आईं. नव्या नंदा ने 2022 में अपना पॉडकास्ट शुरू किया था और सभी एपिसोड उनके यूट्यूब चैनल पर देखे जा सकते हैं.

 

यह भी पढ़ें: अनुपमा फेम रुपाली गांगुली बनेंगी सीता? वायरल हुए पोस्ट को देखकर फैंस हुए खुश



[ad_2]

Supply hyperlink

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *