TRP Record Of The Week: टीवी शोज लंबे समय से दर्शकों का मनोरंजन करते आ रहे हैं. सीरियल हों या रियलिटी शो फैंस अपने पंसदीदा शोज का बेसब्री से इंतजार करते हैं. किस शो को कितना पसंद किया जा रहा है ये जानने के लिए भी फैंस काफी एक्साइटिड रहते हैं. ऐसे में हर हफ्ते शोज की टीआरपी लिस्ट जारी की जाती है. इस हफ्ते की टीआरपी लिस्ट सामने आ गई है. तो चलिए जानते हैं किस शो ने इस हफ्ते नंबर 1 पर अपनी जगह बनाई है और कौन सा शो टॉप 10 से बाहर हुआ है. 

नंबर 1 बरकार अनुपमा का जलवा
टीआरपी लिस्ट में टॉप शो की बात करें तो, इस बार भी रुपाली गांगुली के सीरियल अनुपमा ने नबंर 1 पर अपनी जगह कामय रखी है. ये शो कई हफ्तों से नंबर 1 पॉजीशन पर काबिज है और इस हफ्ते भी इसने अपना जलवा बरकरार रखा है. शो की 5 साल की लीप की कहानी दर्शकों को काफी पसंद आ रही है, जिसकी वजह से शो खूब टीआरपी बटोर रहा है. 

वहीं, दूसरे नबंर पर इस बार भी फिर से ‘गुम है किसी के प्यार में’ है. पिछले हफ्ते की तरह तीसरे नंबर पर ये रिश्ता क्या कहलता है बना हुआ है. अब चौथे नबंर की बात करें तो, इस पर भी इमली ने अपना कब्जा कर रखा है. ये तीनों शो पिछले हफ्ते भी इसी स्थान पर थे. 


बिग बॉस 17 को मिली ये पॉजिशन 
पांचवे नबंर पर बिग बॉस 17 ने अपनी जगह पक्की कर रखी है. पिछले हफ्ते भी ये रियलिटी शो 5वें स्थान पर था और अब अपने फिनाले के इतने करीब बिग बॉस इसी पॉजिशन पर बरकरार है. 28 जनवरी को बिग बॉस 17 का ग्रैंड फिनाले होने जा रहा है. वैसे तो शो में मुनव्वर फारुकी और अंकिता लोखंडे की पर्सनल लाइफ को लेकर कई मुद्दे देखने को मिले लेकिन फिर भी ये शो टॉप 3 में अपनी जगह नहीं बना पाया. 

तारक मेहता का उल्ट चश्मा ने बनाई टॉप 10 में जगह
इसके अलावा बात करें 6वें नबंर की तो इस पर झनक ने अपना जगह बनाई है. सातवें स्थान पर पांड्या स्टोर है. ये शो अभी कुछ महीने पहले ही शुरु हुआ है और धीरे-धीरे शो को पसंद किया जा रहा है. इसके अलावा 8वें नंबर पर बातें कुछ अनकही सी है. ये शो भी हाल ही में स्टार्ट हुआ है. लंबे समय से दर्शकों को एंटरटेन कर रहा शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा भले ही पुराना हो गया हो लेकिन ये हमेशा ही टॉप 10 में शामिल रहा है. इस हफ्ते शो को 9वां स्थान मिला है. 10वें नंबर पर तेरी मेरी डोरियां हैं. 

यह भी पढ़ें: रणबीर कपूर की फिल्म ‘रामायण’ में हुई Vijay sethupathi की एंट्री? इस किरदार में आयेंगे नजर





Supply hyperlink

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *