Anupamaa Spoiler Alert: टीवी के फेमस सीरियल अनुपमा नें इन दिनों काफी उथल-पुथल देखने को मिल रही है. एक तरफ जहां अनुपमा और अनुज अब एक-दूसरे के करीब आ रहे हैं तो वहीं गुरू मां मालती देवी दोनों को अलग करने के लिए नई-नई चाले चले रही है. इस बार भी वे कुछ ऐसा ही करने वाली है. 

अनुपमा को विलन बनाएगी मालती देवी 
अनुपमा के आने वाले एपिसोड में मालती देवी की नई चाल देखने को मिलने वाली है. शो के नेक्स्ट एपिसोड में दिखाया जाएगा कि कैसे अनुपमा जब धूमधाम से अपनी फैमिली के साथ दिवाली का जश्न मना रही होगी. सभी जहां आपस में मगन होते हैं तो वहीं डिंपी अकेले खड़े होकर सबको देख रही होती है. ये देख अनुपमा, डिंपी को अपने पास बुलाएगी. लेकिन इस दौरान एक हादसा होते-होते बचेगा. 

दरअसल, जब डिंपी अनुपमा को पास आ रही होगी तभी छोटी अनु भी पटाखे के डर से अनुपमा की तरफ भागेगी और इस बीच दोनों टकरा जाएंगी. लेकिन इस बीच अनुपमा डिंपी को गिरने से बचा लेगी और मालती देवी छोटी अनु को पड़केगी. अब मालती इस बीत का फायदा उठाकर अनुपमा को विलन बनाएगी. 

छोटी अनु को अनुपमा के खिलाफ भड़ाएगी मालती देवी 
मालती देवी छोटी अनु के सामने कहेगी कि- अनुपमा तेरा ध्यान किधर है, छोटी अनु जलते हुए दिए पर गिरने वाली थी लेकिन तुझे तो बस डिंपी की ही चिंता है और किसी की नहीं. छोटी अनु को कुछ भी हो. ये सुन अनुपमा छोटी अनु को अपने पास बुलाएगी लेकिन छोटी अनु अनुपमा को छोड़ अनुज के पास चली जाएगी. अब आने वाले एपिसोड में देखना होगा कि क्या मालती देवी छोटी अनु की नजरों में अनुपमा को विलन बना पाएगी या फिर उसका ये पैतरा भी हर बार की तरह खाली ही चला जाएगा. 

यह भी पढ़ें: Bigg Boss 17 : अरुण संग लड़ाई में बाबूू भईया ने किचन में की तोड़-फोड़, बिग बॉस ने सभी घरवालों को दे दिया भयंकर दंड

 

 

 

 



Supply hyperlink

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *