[ad_1]

नई दिल्ली:

आमिर खान की फिल्म दंगल में अपनी भूमिका के लिए जानी जाने वाली सुहानी भटनागर का 16 फरवरी को निधन हो गया. उनके अचानक निधन की खबर से पूरे देश में शोक की लहर दौड़ गई, कई मशहूर हस्तियों ने सोशल मीडिया पर उनके नुकसान पर शोक व्यक्त किया. नितेश तिवारी की फिल्म में उन्हें छोटी बबीता कुमारी फोगट की भूमिका निभाते हुए देखा गया था. 2016 में रिलीज़ हुई ब्लॉकबस्टर उनकी प्रसिद्धि का दावा थी. हाल ही में एक इंटरव्यू में सुहानी की मां ने खुलासा किया कि कैसे आमिर खान इतने सालों तक उनकी लगातार ताकत बने रहे.

दंगल एक्टर सुहानी भटनागर की मां ने आमिर खान के बारे में बात की

दिवंगत सुहानी भटनागर को नितेश तिवारी की फिल्म दंगल में छोटी बबीता कुमारी फोगट के किरदार के बाद काफी लोकप्रियता मिली. भारी पहचान के बावजूद, 19 वर्षीया ने अभिनय में आने से पहले अपनी पढ़ाई जारी रखने का फैसला किया. हालांकि, उनके निधन के बाद हाल ही में एक इंटरव्यू में, सुहानी की मां ने इस बारे में बात की कि कैसे आमिर खान ने उनके साथ रिश्ता बनाए रखा और यहां तक ​​कि उन्हें इरा खान की शादी में भी इंवाइट भी किया था.

सुहानी भटनागर के परिवार से हमेशा जुड़े रहते हैं आमिर खान

एक इंटरव्यू में सुहानी भटनागर की मां पूजा भटनागर ने आमिर खान को ‘अच्छा इंसान’ बताया और कहा कि वह हमेशा उनकी बेटी के कांटेक्ट में रहते हैं. उन्होंने यह भी कहा कि उन्होंने अपनी बेटी की स्वास्थ्य स्थिति के बारे में किसी के साथ शेयर नहीं किया. उन्होंने कहा, आमिर सर हमेशा संपर्क में रहे हैं. वह एक अच्छे इंसान हैं. वह हमेशा उसके संपर्क में रहता था. हमने उन्हें बताया नहीं. क्योंकि हम पहले से ही बहुत परेशान थे इसलिए हमने आमिर खान को भी नहीं बताया.

इरा खान की शादी में भी आमिर खान ने किया था इंवाइट

अगर हमने उन्हें एक टेक्स्ट मैसेज भी भेजा, तो वह तुरंत जवाब देंगे और हमें व्यक्तिगत रूप से कॉल करेंगे. सुहानी के साथ उनकी शुरू से ही अच्छी बॉन्डिंग थी. वह आगे कहती हैं, हाल ही में उनकी बेटी की शादी थी, तो उन्होंने हमें इंवाइट भी किया था. उन्होंने हमें यह कहते हुए भी बुलाया कि आपको आना होगा. हालांकि, सुहानी की मां ने उस समय खुलासा किया, सुहानी फ्रैक्चर से उबर रही थी, इसलिए वे जर्नी नहीं कर सकती. इस वजह से हम शादी में नहीं जा सके.

[ad_2]

Supply hyperlink

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *