[ad_1]

Rubina Dilaik Photoshoot: टीवी की पॉपुलर एक्ट्रेस रुबीना दिलैक इन दिनों अपना मदरहुड एंजॉय कर रही हैं. रुबीना पिछले साल नवंबर में ट्विन्स बच्चों की मां बनी हैं. एक्ट्रेस ने दो बेटियों को जन्म दिया था. मां बनने के बाद एक्ट्रेस अपनी बेटियों के साथ काफी टाइम स्पेंड कर रही हैं. वहीं रुबीना अब काम पर भी वापस लौट आई हैं. 

रुबीना ने अपने लेटेस्टे व्लॉग में अपनी प्रेग्नेंसी के बाद काम पर लौटने को लेकर एक्साइटमेंट शेयर की है. एक्ट्रेस ने बताया है कि कैसे उन्होंने डिलीवरी के बाद खुद को फिट किया और वापस काम पर लौटने के लिए कितनी मेहनत की.

वापस काम पर लौटने के लिए रुबीना ने की कड़ी मेहनत 
रुबीना ने अपने व्लॉग में कहा-‘मैंने अपने आपको प्रॉमिस किया था कि सिर्फ तीन महीने में मैं अपने काम पर वापस लौटूंगी. मैंने अपने लिए एक बहुत पुरानी ड्रेस रखी हुई थी. वो ड्रेस उस वक्त की थी जब मैंने कंसीव भी नहीं किया था. मैं कंसीव करने से पहले उसे पहना करती थी. मैंने उस ड्रेस को साइड में रखा था और उसमें फिट होने का वादा किया था. इसके लिए मैंने कड़ी मेहनत भी की है.’ रुबीना ने बताया कि काफी लंबे समय के बाद उन्होंने किसी चीज के लिए इतनी मेहनत की है. 

रुबीना ने अपने व्लॉग में अपनी फैमिली के बारे में बात की है और उन्हें सपोर्ट करने के लिए उनका शुक्रिया भी अदा किया है. एक्ट्रेस ने कहा-‘बेटियों के साथ इतना समय देना मुमकिन नहीं होता है लेकिन मैं बहुत लकी हूं कि मेरे पास बहुत स्ट्रॉन्ग सपोर्ट सिस्टम है घर पर. मेरा परिवार बहुत सपोर्टिव है.’ 

डिलवरी के बाद पहली बार होगा एक्ट्रेस का फोटोशूट
रुबीना दिलैक काम पर लौट आई हैं. उन्होंने हाल ही में एक फोटोशूट करवाया है. इस व्लॉग में उन्होंने अपने फैंस को इसकी जानकारी भी दी है. अपने फोटोशूट को लेकर एक्ट्रेस काफी एक्साइटेड और नर्वस भी हैं. अपने वेट के बारे में बात करते हुए एक्ट्रेस ने कहा कि वो अपने आपको लेकर बहुत कॉन्फिडेंट है. उन्होंने कहा, ‘मैंने बॉडी शेप से ज्यादा हमेशा हेल्दी लिविंग को अहमियत दी है.’ 

बता दें कि रुबीना के इस व्लॉग में उन्होंने अपने फोटोशूट का बीटीएस शूट शेयर किया है. इस वीडियो में वो अपने शूट के लिए तैयार होती नजर आ रही हैं. हालांकि, अभी रुबीना ने अपने इस फोटोशूट को अपने इंस्टाग्राम पर शेयर नहीं किया है. फैंस को उनके फोटोज के लिए अभी थोड़ा इतंजार करना पड़ेगा. 

यह भी पढ़ें: सिंदूरदान होते ही रो पड़ीं Divya Aggarwal, चूड़ा रस्म से फेरे तक, शादी के हर रस्म की तस्वीरें आईं सामने

[ad_2]

Supply hyperlink

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *