[ad_1]

Jhalak Dikhhla Jaa 11: टीवी एक्टर शोएब इब्राहिम इन दिनों रियलिटी शो झलक दिखला जा 11 में नजर आ रहे हैं. शोएब शुरुआत से ही अपने जबरदस्त डांस परफॉर्मेंस से जजेस और दर्शकों का दिल जीत रहे हैं. वहीं, इस बार तो झलक के स्टेज पर शोएब की वाइफ और टीवी एक्ट्रेस दीपिका कक्कड़ ने भी उनके साथ एक स्पेशल एक्ट किया है.

जी हां, इस बार शोएब के साथ दीपिका ने उनके साथ स्टेज पर अपने डांस का तगड़ा लगया है और बेहद खास डांस परफॉर्मेंस दी है. इसकी एक झलक मेकर्स ने सोशल मीडिया पर शेयर की है. सोनीटीवी ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर शोएब और दीपिका के डांस परफॉर्मेंस का एक प्रोमो वीडियो पोस्ट किया है.


दरअसस, इस बार शो में सभी कंटेस्टेंटस अपनी फैमिली मेंबर्स के साथ परफॉर्मेंस देने वाले हैं. ऐसे में शोएब का साथ उनकी पत्नी दीपिका ने दिया है. सामने आए प्रोमो वीडियो में शोएब और दीपिका तू जो मिला गाने पर डांस करते नजर आ रहे हैं. इस एक्ट उन्होंने अपने बेटे रूहान को डेडिकेट किया है. इस एक्ट में भी कपल के साथ एक बेबी नजर आ रहा है. शोएब और दीपिका का ये डांस देख जजेस फराह खान, मलाइका अरोड़ा और अरशद वारसी काफी इमोशनल होते नजर आए हैं. 

शोएब ने फैंस से दी ये स्पेशल एक्ट देखने की रिक्वेस्ट
बता दें कि, शोएब इब्राहिम ने भी अपनी और दीपिका की डांस परफॉर्मेंस की कुछ तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम पर पोस्ट की हैं. इस पोस्ट के साथ एक्टर ने कैप्शन में लिखा- मेरी जर्नी का सबसे स्पेशल एक्ट…कुछ ज्यादा नहीं कहुंगा लेकिन बस आज का एक्ट जरूर देखना. ये एक फादर की रिक्वेस्ट है आपसे और यहां तक पहुंचाने के लिए आप सबका बहुत शुक्रिया.




शादी के 5 साल बाद पेरेंट्स बना कपल
शोएब और दीपिका की बात करें तो, कपल पिछले साल ही एक बेटे का पेरेंट्स बना है. दीपिका ने पिछले साल शादी के 5 साल बाद बेटे को जन्म दिया था. कपल अपने बेटे से बेइंतिहा प्यार करता है. इस एक्ट में भी शोएब और दीपिका ने अपने बेटे को लेकर अपना प्यार जाहिर किया है. 

यह भी पढ़ें: KGF स्टार यश ने किराने की दुकान पर जाकर खुद खरीदी पत्नी राधिका के लिए टॉफी, पत्नी के लिए प्यार देख फैंस ने किया रिएक्ट



[ad_2]

Supply hyperlink

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *