[ad_1]

Dhanashree Verma Information: कोरियोग्राफर धनाश्री वर्मा इन दिनों झलक दिखला जा 11 में अपने डांस का जलवा बिखेर रही हैं. इस शो में धनाश्री को काफी पसंद किया जा रहा है. हर हफ्ते वो अपनी परफॉर्मेंस से जजेस के साथ ही दर्शकों को भी हैरान कर रही हैं. अपने बेहतरीन परफॉर्मेंस की वजह से ही धनाश्री शो के फिनाले में भी पहुंच गई हैं. लेकिन इस बीच फिनाले से पहले ही धनाश्री पर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा है. 

धनाश्री पर टूटा दुखों का पहाड़ 
जी हां, धनाश्री के परिवार के एक खास सदस्य का निधन हो गया है, जिसकी वजह से कोरियोग्राफ बूरी तरह टूट गई हैं. इस बात की जानकारी धनाश्री ने खुद अपने सोशल मीडिया पर दी है.  दरअसल,  धनाश्री ने अपने पोस्ट में बताया है कि उनकी नानी ने दुनिया को अलविदा कह दिया है.

पोस्ट शेयर कर धनाश्री ने दी जानकारी
धनाश्री ने शुक्रवार को अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर इसकी जानकारी फैंस को दी है. धनाश्री ने अपने इंस्टा पर अपनी नानी के साथ बिताए पलों को शेयर किया है. इसके साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा है- जीवन में इतनी बड़ी बीमारियों से लड़ने के बाद आपने बड़ी ही जुनून के साथ लड़ाई लड़ी. आप मेरे लिए हमेशा मार्गदर्शक रहीं. आज मैं जो भी हूं. उसका पूरा श्रेय आपको ही जाता है. आपके आशीर्वाद से ही सब संभव हो पाया है. 





धनाश्री ने आगे लिखा – मैं ये कभी नहीं भूल सकती. मेरा नाम धनाश्री आपने ही रखा, हमेशा याद आओगी आप, मेरी तरफ से श्रद्धांजलि, मेरी प्यारी नानी, मेरी योद्धा, ओम शांति. इस तरह धनाश्री ने अपनी नानी के जाने पर अपना दुख बयां किया है.

कब होगा झलक दिखला जा 11 का ग्रैंड फिनाले
बता दें कि, झलक दिखला जा 11 में धनाश्री शो की फाइनलिस्ट बन गई हैं. उनके साथ इस लिस्ट में मनीषा रानी, शोएब इब्राहिम , अद्रिजा सिन्हा और श्रीराम चंद्र का नाम शामिल है. शो का ग्रैंड फिनाले 3 मार्च को होने वाला है. अब ऐसे में धनाश्री के सिर पर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा है. धनाश्री अपनी नानी के बेहद करीब थीं. अब उनके जानें से धनाश्री का तगड़ा झटका लगा है. अब देखना होगा कि इस सीजन की ट्रॉफी को अपने घर ले जाता है.

यह भी पढ़ें: Dance Deewane: रोमांटिक सॉन्ग सुनते ही अभिषेक कुमार को आई ईशा मालवीय की याद? एक्स के लिए कह डाली ये बात



[ad_2]

Supply hyperlink

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *