[ad_1]

Jhalak Dikhhla Jaa 11 Grand Finale Shoot: डांस रियलिटी शो झलक दिखला जा 11 अंतिम चरण पर पहुंच गया है. 2 मार्च को शो का ग्रैंड फिनाले है. गुरुवार को शो के फिनाले की शूटिंग हुई. शो के टॉप 5 कंटेस्टेंट्स को पैपराजी ने स्पॉट किया. सोशल मीडिया पर उनके फोटोज और वीडियोज वायरल हैं. फाइनलिस्ट शोएब इब्राहिम के पिता भी शो के सेट पर नजर आए. शोएब पापा का हाथ पकड़े उन्हें ले जाते दिखे. 

बता दें कि शोएब इब्राहिम, मनीषा रानी, धनश्री वर्मा, अद्रिजा सिन्हा और श्रीराम चंद्र शो के टॉप 5 फाइनलिस्ट हैं. गौहर खान और ऋत्विक धनजानी शो को होस्ट कर रहे हैं. शो का विनर कौन बनेगा इसे लेकर फैंस काफी बेसब्र हैं.

गर्ल गैंग का दिखा ऐसा अंदाज
फिनाले की परफॉर्मेंस के लिए मनीषा रानी ने ब्लैक और रेड कलर का आउटफिट कैरी किया. उन्होंने ओपन हेयरस्टाइल कैरी किया. वहीं धनश्री वर्मा ने ग्रीन कलर का आउटफिट पहना हुआ था. दोनों ने साथ में मिलकर पोज दिए. धनश्री और मनीषा ने शो में वाइल्ड कार्ड एंट्री ली थी और दोनों ने अपने डांस से फैंस और जजेस को खूब इंप्रेस किया. 



वहीं अद्रिजा सिन्हा को पर्पल कलर के आउटफिट में स्पॉट किया गया. श्रीराम चंद्र ने रेड और ब्लैक कलर का आउटफिट फिनाले एपिसोड के लिए चूज किया. वहीं शोएब इब्राहिम ब्लू कलर के आउटफिट में हैंडसम दिखें.  

वहीं शो की होस्ट गौहर खान ने भी फैशन का जलवा बिखेरा. वो गोल्डन कलर के खूबसूरत के गाउन में दिखीं. उन्होंने स्लीक बन से हेयरस्टाइल कंप्लीट की. न्यूड मेकअप एक्ट्रेस के लुक को इंहेंस कर रहा था.


कौन बनेगा शो का विनर?

इस बार का झलक दिखला जा काफी खबरों में रहा. एक तरफ दीपिका कक्कड़ अपने पति शोएब को जिताने के लिए पूरी कोशिश कर रही हैं. वहीं मनीषा रानी को भी विनर बनाने के लिए स्टार्स और फैंस पूरा सपोर्ट कर रहे हैं. धनश्री वर्मा को भी क्रिकेट जगत से सपोर्ट मिल रहा है. अद्रिजा सिन्हा और श्रीराम चंद्र के पास फैन फॉलोइंग बाकी स्टार्स मुकाबले भले ही कम हो लेकिन डांस के टैलेंट के मामले में वो कड़ी टक्कर देते हैं. अब देखना होगा कि आखिर शो का विनर कौन बनता है.

ये भी पढ़ें- Aishwarya Rai ने ठुकराई थी 365 करोड़ की कमाई करने वाली ये फिल्म, जानें क्या थी वजह



[ad_2]

Supply hyperlink

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *