[ad_1]

Manisha Rani Response On Khatron Ke Khiladi 14: डांस रियलिटी शो झलक दिखला जा फिनाले होने वाला है. हर कोई अपने फेवरेट कंटेस्टेंट को जिताने के लिए वोट करने में लगा हुआ है. शो को अपने टॉप 5 कंटेस्टेंट भी मिल चुके हैं. इस लिस्ट में एब इब्राहिम, अद्रिजा सिन्हा, श्रीराम चंद्रा, मनीषा रानी और धनश्री वर्मा है. फिनाले 2 मार्च का है और अब हर किसी को ये देखने का इंतजार नहीं हो रहा है ट्रॉफी कौन अपने घर लेकर जाएगा. झलक दिखला जा के बाद रोहित शेट्टी का स्टंट रियलिटी शो खतरों के खिलाड़ी 14 शुरू होने वाला है. इस शो के लिए कई कलाकारों को अप्रोच किया जा रहा है. उनमें से एक झलक की फाइनलिस्ट मनीषा रानी भी है. मनीषा ने अब इस पर रिएक्ट किया है.

खतरों के खिलाड़ी 14 के लिए बिग बॉस 17, बिग बॉस ओटीटी 2 से कई सेलेब्स को अप्रोच किया गया है. विक्की जैन, अंकिता लोखंडे, अभिषेक कुमार, मुनव्वर फारुकी, ईशा मालवीय,मन्नारा चोपड़ा और नील भट हैं. वहीं बिग बॉस ओटीटी 2 से जिया शंकर को अप्रोच किया गया है.

झलक दिखला जा 11 के इन कंटेस्टेंट को किया अप्रोच
रिपोर्ट्स की माने तो झलक दिखला जा 11 के शोएब इब्राहिम, संगीता फोगाट, विवेक दहिया और मनीषा रानी को शो का ऑफर दिया गया है. हालांकि अभी तक सभी ने इस पर चुप्पी साधी हुई है. मनीषा रानी ने शो में शामिल होने पर रिएक्ट किया है.

मनीषा ने तोड़ी चुप्पी
इंडियन एक्सप्रेस ने बातचीत में मनीषा रानी ने कहा ‘वो अभी इस पर कमेंट नहीं कर सकती हैं.’  उन्होंने कहा- कई रिपोर्ट्स आ रही हैं कि मैं शो कर रही हूं लेकिन मैं जब सब हो जाएगा तब ही मैं कंफर्म करुंगी.

खतरों के खिलाड़ी 14 की बात करें तो इस सीजन का शूट किसी नए देश में होने वाले है. ज्यादातर खतरों के खिलाड़ी की शूटिंग केपटाउन में होती है लेकिन इस बाद मेकर्स इसे थाइलैंड या जॉर्जिया में शिफ्ट करने का प्लान कर रहे हैं. हालांकि टीम अभी भी लोकेशन ढूंढ रही है जहां वो सेफ्टी के साथ स्टंट कर सकें. मेकर्स भी इस बार स्टंट और मुश्किल करने का प्लान कर रहे हैं.

ये भी पढ़ें: Article 370 BO Assortment Day 7: बॉक्स ऑफिस पर ‘आर्टिकल 370′ की पकड़ मजबूत, 7वें दिन 35 करोड़ के हुई पार, जानें- कलेक्शन

[ad_2]

Supply hyperlink

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *