Salman Khan host of Bigg Boss OTT 2: बिग बॉस ओटीटी सीजन 2 को विनर मिल गया है. साथ ही इस शो पर सलमान खान का मंच पर दिया गया एक बयान काफी वायरल हो रहा है. बिग बॉस के घर से पूजा भट्ट जब बाहर हुईं तो एक्टर ने पूजा के शौचालय साफ करने के जुनून के बारे में बात की.

सलमान ने कहा कि उन्होंने घर के शौचालय को कभी इतना साफ नहीं देखा जितना पूजा ने हमेशा साफ रखा, उन्होंने कहा कि इस सीजन में टॉयलेट एकदम साफ रहे है और पूजा ने अपना काम हमेशा से ही शिद्दत से किया है. 


शौचालय साफ करने के जुनून को लेकर सलमान खान ने की पूजा की तारीफ

इस दौरान सलमान ने बोर्डिंग स्कूलों में शौचालयों की सफाई को लेकर भी बात की. उन्होंने कहा, ”कोई भी काम बड़ा या छोटा नहीं होता”. जब वह जेल में बंद थे तो उन्होंने भी यही सफाई की थी.

शो के दौरान सलमान खान ने यह भी कहा कि बिग बॉस ओटीटी प्लेटफॉर्म एक भारतीय रियलिटी शो बन गया है. पहले शो को दो हफ्ते के लिए बढ़ाया गया था. लंबे समय से बिग बॉस को होस्ट कर रहे सलमान ने पहली बार शो के ओटीटी सीजन को होस्ट किया है.

एक्टर बोले- ‘कोई काम छोटा नहीं होता’

बता दें कि बिग बॉस ओटीटी सीजन 2 में फैंस के प्यार ने एल्विश यादव को जीता ही दिया. कई दिनों से इस शो के विनर को लेकर कयास लगाए जा रहे थे कि आखिर इस सीजन में ट्रॉफी कौन अपने नाम करेगा. ज्यादातर लोगों की जुबान पर एल्विश यादव का ही नाम था. पूरे दिन एल्विश यादव इंटरनेट पर टॉप ट्रेंड में रहे. जहां वह ट्विटर पर ट्रेंड कर रहे थे, वहीं गूगल पर भी वह टॉप सर्च में ट्रेंड कर रहे थे. 

बिग बॉस ओटीटी 2 के एक इंस्टा पेज के अनुसार फैंस ने एल्विश को 21.9 मिलियन वोट दिए हैं. जीतने के बाद एल्विश अपने दोस्तों को नहीं भूलें, उन्होंने जीत के जश्न के दौरान अपनी ट्रॉफी मनीषा रानी और अभिषेक मल्हान को डेडिकेट की. 

 

यह भी पढ़ें:  Independence Day 2023: चारू असोपा से भारती सिंह तक, देखें कैसे इन टीवी स्टार्स ने अनोखे अंदाज में मनाया स्वतंत्रता दिवस





Supply hyperlink

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *