[ad_1]

Mr. Faisu Wedding ceremony Plan: फैसल शेख उर्फ मिस्टर फैजू सोशल मीडिया के काफी बड़े स्टार हैं. उन्होंने अपनी जर्नी टिकटॉक पर वीडियो बनाने से शुरू की थी. लेकिन अब फैजू टीवी के भी स्टार बन गए हैं. वो कई रिएलिटी शोज में नजर आ चुके हैं. फैजू के लाखों लोग दीवाने हैं और उन्हें पसंद करते हैं. वो अक्सर किसी न किसी वजह से चर्चा में बने रहते हैं. हाल ही में फैजू भारती सिंह और हर्ष लिंबाचिया के पॉडकास्ट में पहुंचे.

फैसल शेख उर्फ मिस्टर फैजू हाल ही में भारती और हर्ष के पॉडकास्ट का हिस्सा बने हैं. इस पॉडकास्ट में फैजू ने अपनी पर्सनल लाइफ से लेकर अपनी प्रोफेशनल लाइफ तक को लेकर बात की है. इस दौरान उन्होंने अपनी शादी को लेकर भी बात की है. उन्होंने बताया है कि वो कब शादी कर रहे हैं और उनके लिए लड़की कौन तलाश रहा है. 

कब शादी करेंगे मिस्टर फैजू
दरअसल, भारती सिंह ने पॉडकास्ट में फैजू से पूछा कि उनका शादी क्या प्लान है? इसका जवाब देते हुए फैजू ने बताया कि वो 1.5 साल में शादी कर लेंगे. फैजू ने कहा- शादी का सीन है. इंशाअल्लाह एक ढेड़ साल में करनी है. 

अम्मी ने ढूंढ़ ली फैजू के लिए लड़की
इसके बाद हर्ष ने फैजू से सवाल किया की उन्हें कैसी लाइफ पार्टनर चाहिए. ये सुनते ही फैजू ने मजाकिया अंदाज में कहा- मेरी अम्मी ने खास मुझे सीखा कर भेजा है कि कोई भी लड़की के बारे में बात नहीं करनी है शो में. लेकिन इसके बाद भारती ने पूछा कि अपनी होने वाली वाइफ के बारे में कुछ बहुत ही बता दो जैसे वो कहां की हो सकती है? इसके जवाब में फैजू ने कहा कि- मुझे उन सब के बारे में कुछ नहीं पता है कि क्योंकि मेरी अम्मी ने देखी है.





इतना ही नहीं फैजू ने भारती सिंह और हर्ष को उनकी एक बात भी दिलाई की उन्होंने कहा था जब भी उनकी शादी होगी तो वो शादी को होस्ट करेंगे. ये सुनते ही भारती सिंह ने कहा- हां हम जरूर आएंगे और हम ही तेरी शादी को होस्ट भी करेंगे. भारती सिंह और फैजू बहुत अच्छा बॉन्ड शेयर करते हैं. 

इन रिएलिटी शोज में नजर आए फैजू 
बता दें कि फैजू खतरों के खिलाड़ी में नजर आ चुके हैं. वो शो को फिनाले तक पहुंचे थे लेकिन शो जीत नहीं पाए थे. इसके बाद फैजू झलक दिखला जा में भी अपना हुनर दिखा चुके हैं. वहीं, अब वो कई म्यूजिक वीडियोज में नजर आते हैं. इसके अलावा फैजू अपना एक शो चलाते हैं जिसका नाम है ‘लॉन्ग ड्राइव विद मिस्टर फैजू’.

यह भी पढ़ें: Manisha Rani ने ‘झलक दिखला जा 11’ की विनर बनने पर यूं जताई खुशी, फैंस को दिया अपनी जीत का श्रेय



[ad_2]

Supply hyperlink

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *