चाहत खन्ना को TV में नहीं मिल रहा काम, उर्फी जावेद के कमेंट से आहत एक्ट्रेस ने बयां किया दर्द

Byadmin

Jan 25, 2023 , , , , , , , , , , , , , , , , , , , , , , , , , , , , , , , , , , , , , , , , , , , , , , , ,


Chahatt Khanna On Her Private Life: कुछ समय पहले टीवी एक्ट्रेसेस चाहत खन्ना और उर्फी जावेद (Uorfi Javed) के बीच तू-तू मैं-मैं हो गई थी. चाहत खन्ना ने उर्फी जावेद के बोल्ड लुक्स पर कमेंट किया था, जिसके बाद उर्फी जावेद ने चाहत की दो टूटी शादियों पर कमेंट किया था. अब एक्ट्रेस ने जाहिर किया है कि उर्फी के पर्सनल लाइफ पर कमेंट्स करने से वह बहुत हर्ट हुई हैं.

चाहत खन्ना ने हिंदुस्तान टाइम्स को दिए एक लेटेस्ट इंटरव्यू में उर्फी जावेद के कमेंट्स पर नाराजगी जाहिर की है. चाहत ने कहा, “मैं यहां विक्टिम कार्ड या फिर सिंगल मदर कार्ड प्ले करने नहीं आई, बस इसे नॉर्मल करना चाहती हूं.” चाहत ने ये भी कहा कि जब उन्होंने उर्फी के कपड़ों पर कमेंट किया तो उन्हें उनकी पर्सनल लाइफ पर कमेंट करने की क्या जरूरत थी.

उर्फी जावेद के पर्सनल कमेंट्स से आहत हुईं चाहत खन्ना

चाहत ने आगे कहा, “जब कुछ और बोलने के लिए नहीं होगा तो आप दूसरों की पर्सनल लाइफ में झांकोगे. कुछ तो बोलना है ना. मैं वह नहीं हूं जो अंडरवियर पहनती है और स्पॉट होने के लिए गलियों में टहल रही है. हां, मेरी पर्सनल लाइफ में प्रॉब्लम्स हैं, लेकिन मैंने ये जानबूझकर नहीं किया है. मैं तलाक के बाद तलाक इसलिए नहीं ले रही हूं कि इसमें मुझे मजा आता है या ये मुझे पसंद है. स्पॉटिंग के लिए जी-स्ट्रिंग पहनना चॉइस है, जिसे आप पसंद करते हैं. यह बहुत अलग बात है.”


सिंगल मदर होने के चलते चाहत को नहीं मिल रहा काम

चाहत खन्ना ने ये भी कहा कि वह ट्रोलर्स से परेशान हो जाती हैं. उन्होंने कहा, “मुझे याद है कि मैंने उस समय कमेंट्स करना बंद कर दिया था, क्योंकि मुझे बहुत बुरी तरह ट्रोल किया जा रहा था. ये आपको काफी परेशान करता है.” चाहत का कहना है कि बतौर सिंगल मदर उन्हें इंडस्ट्री में काम मिलने में बहुत परेशान हो रही है. ‘कुबूल है’ एक्ट्रेस ने कहा, “बतौर सिंगल मदर काम ढूंढना मुश्किल है. जब लोग मेंशन करते हैं कि अगर ये सिचुएशन नहीं होती तो चीजें अलग होती. हर समय यह एक चैलेंज की तरह होता है. ज्यादातर समय आपको रियल होने के लिए डाउन फील कराया जाता है. शायद इसीलिए लोग अपने मैरिटल स्टेटस को छुपाते हैं.”

दो टूटी शादियां

चाहत खन्ना ने दो शादियां की हैं. उनकी पहली शादी महज 7 महीने तक चली थी. दूसरी शादी उन्होंने फरहान मिर्जा से 2013 में की थी, लेकिन 2018 में उनका तलाक हो गया था. दूसरे पति से चाहत को दो बेटियां हैं. वह अकेले अपनी बच्चियों की परवरिश कर रही हैं.

यह भी पढ़ें- TMKOC: ‘जेठालाल’ के चक्कर में ‘तारक मेहता’ की नौकरी पर लटकी तलवार! पत्नी अंजलि करेगी ये जुगाड़





Supply hyperlink

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *