Aishwarya Sharma: सलमान खान के रियलिटी शो बिग बॉस 17 से हाल ही में ऐश्वर्या शर्मा घर से बेघर हो गई हैं. जब से टीवी एक्ट्रेस का एविक्शन हुआ तब से वह लगातार बोल रही हैं कि उनका एविक्शन अनफेयर था. 

घर से बेघर होने के बाद ऐश्वर्या शर्मा ने बिग बॉस से कर डाली ये रिक्वेस्ट

अब हाल ही में ऐश्वर्या शर्मा ने इंस्टाग्राम पर लाइव आकर फैंस और बिग बॉस से कहा, ‘आप लोगों ने तो मेरा एविक्शन देखा ही होगा, ये एविक्शन बहुत अनफेयर था, बिग बॉस ने साफ-साफ कहा था कि रूल ब्रेकिंग के आधार पर ही आपको अपना फैसला लेना होगा, लेकिन ईशा ने सिर्फ दुश्मनी निकाली है’.

‘पावर का गलत इस्तेमाल हुआ…’

ऐश्वर्या शर्मा ने आगे कहा- ‘ईशा नई-नई कैप्टन बनीं, उन्हें इतनी बड़ी पावर मिली था लेकिन उन्होंने पावर का गलत इस्तेमाल किया. उनके फैसले से एकदम क्लियर था कि वो क्या कर रही थीं. बिग बॉस ने भी ईशा को कई बार बोला कि आपको अपना फैसला रूल ब्रेकिंग के आधार पर करना है’. 

 

‘मुझे बिग बॉस 17 में दोबारा जाना है’

लाइव वीडियो में ऐश्वर्या शर्मा ने बिग बॉस से रिक्वेस्ट करते हुए कहा- ‘बिग बॉस 17 में मुझे दोबारा जाने का मौका मिलेगा तो मैं जरूर जाऊंगी और एक-एक से बदला लूंगी, बिग बॉस प्लीज मुझे वापस बुला लो. ईशा के बुरे वक्त में मैं हमेशा उसके साथ खड़ी थी, उसके इस फैसले को लेकर मुझे बिग बॉस 17 के घर अंदर जाना है’.

 

बता दें कि बिग बॉस कैप्टन ईशा को पावर देते हैं कि वह परफॉर्मेंस के हिसाब से नॉमिनेटेड सदस्य में से किसी एक को बाहर कर दें. लेकिन ईशा परफॉर्मेंस के बजाय अपनी पर्सनल भड़ास निकालते हुए ऐश्वर्या शर्मा का नाम लेती हैं. ईशा बोलती हैं कि ऐश्वर्या ने सबसे ज्यादा नियम तोड़े है और वह उन्हें बेघर करने का फैसला लेती है. 

 

यह भी पढ़ें: Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Spoiler: रूही से शादी तोड़ने का फैसला करेगा रोहित, आने वाले एपिसोड में दर्शकों को दिखेगा हाई-वोल्टेज ड्रामा



Supply hyperlink

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *