Bigg Boss 17 Grand Finale: बिग बॉस 17 का ग्रैंड फिनाले का आगाज हो चुका है. फिनाले की शुरुआत में शो के सभी कंटेस्टेंट के साथ कृष्णा अभिषेक और भारती सिंह टांग खिंचाई करते हुए दिखाई दिए. शो में सभी घरवाले नजर आए लेकिन अनुराग डोभाल और खानजादी फिनाले में नजर नहीं आए. 

ग्रैंड फिनाले में टॉप 5 फाइनलिस्ट के साथ एक्स कंटेस्टेंट्स ने की शिरकत

सलमान खान के शो में टॉप 5 फाइनलिस्ट के साथ बाकी कंटेस्टेंट भी ग्रैंड फिनाले का हिस्सा बने हैं लेकिन सभी दर्शकों को ये जानकर हैरानी हुई है कि अनुराग डोभाल और फिरोजा खान उर्फ खानजादी फिनाले का हिस्सा नहीं बने हैं. आपको बता दें कि बाबू भैया यानी अनुराग ने बिग बॉस से बाहर आते ही मेकर्स पर भेदभाव करने का आरोप लगाया था. 


 

बिग बॉस 17 शो में अनुराग डोभाल ने कई बार सलमान खान की भी डांट सुनी थी. इसके अलावा वह शो और मेकर्स पर बायस्ड होने का आरोप लगाते हुए दिखाई दिए थे. शो से इविक्ट होने के बाद अनुराग ने मेकर्स के साथ झगड़े भी किए थे. इसके अलावा अपनी हरकतों से काफी लाइमलाइट में आने वाली खानजादी भी फिनाले का हिस्सा नहीं बन पाई हैं. हालांकि उनके ना आने का कारण पता नहीं चल पाया है. 

फिनाले में भारती सिंह, विक्की जैन और मन्नारा चोपड़ा ने एक्ट किया. इसमें मन्नारा विक्की की पत्नी के रोल में दिखीं और भारती सिंह विक्की की मां के रोल में दिखीं. इस एक्ट को अंकिता लोखंडे ने भी काफी एंजॉय किया. फिनाले में मुनव्वर फारुकी और समर्थ जुरैल ने स्टैंडअप कॉमेडी की. उनका फेसऑफ फनी और एंटरटेनिंग था. इसके अलावा शो में सुदेश लहरी ने भी अपनी कॉमेडी का तड़का लगाया. 

 

 

यह भी पढ़ें: Jhalak Dikhhla Jaa 11: स्ट्रगल के दिनों को याद कर छलक पड़े मलाइका अरोड़ा के आंसू, एक्ट्रेस बोलीं- ‘हम किराए के घर में रहते थे…’





Supply hyperlink

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *