Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin: टीवी एक्ट्रेस भाविका शर्मा, गुम है किसी के प्यार में सीरियल से घर-घर में अपनी पहचान बना चुकी हैं. भाविका ने सवि के किरदार से लोगों का दिल जीत लिया है. टीवी की सवि अपनी प्रोफेशनल के साथ-साथ पर्सनल लाइफ को लेकर भी चर्चा में बनी रहती हैं. भाविका शर्मा के अपने को-स्टार संग डेटिंग की खबरें भी सामने आ चुकी हैं.

भाविका शर्मा ने किया अपने को-स्टार को डेट?

गुम है.. में काम करने से पहले भाविका शर्मा, टीवी सीरियल परवरिश के दूसरे सीजन में नजर आ चुकी हैं. परवरिश का दूसरा सीजन साल 2015 में टेलीकास्ट हुआ था. इस सीरियल में भाविका ने गौतमी कपूर की बेटी का किरदार निभाया था. इस सीरियल में अनुज पंडित ने भाविका के को-स्टार की भूमिका अदा की. इस सीरियल से ही अनुज और भाविका के डेटिंग की खबरें सामने आने लगीं.


क्या है डेटिंग की खबरों का सच?

अनुज पंडित और भाविका शर्मा की डेटिंग की खबरें काफी सुर्खियों में छाईं थीं. खबरों के मुताबिक, सेट पर दोनों साथ में खाना भी खाया करते थे. डेटिंग रूमर्स के सामने आने के बाद अनुज पंडित ने इन सभी खबरों को अफवाह ठहरा दिया. अनुज पंडित ने बताया था कि वो और भाविका केवल अच्छे दोस्त हैं. एक्टर ने ये तक कंफर्म किया था कि दोनों को-स्टार ने कभी एक-दूसरे को डेट नहीं किया.

‘मैडम सर’ सीरियल से बनाई पहचान

गुम है.. फेम एक्ट्रेस भाविका, परवरिश में भी नजर आने से पहले पॉपुलर टीवी सीरियल मैडम सर में भी नजर आ चुकी हैं. सीरियल मैडम सर में भाविका ने कॉन्सटेबल संतोष शर्मा का रोल निभाया था.

मैडम सर और परवरिश करने के बाद अब भाविका शर्मा पॉपुलर टीवी सीरियल गुम है किसी के प्यार है में लीड रोल में नजर आ रही हैं. गुम है की सवि के किरदार को लोग काफी पसंद कर रहे हैं. इस सीरियल में भाविका को-स्टार शक्ति अरोरा के साथ नजर आ रही हैं.

ये भी पढ़ें: Rupali Ganguly ने किया खुलासा, आखिर कैसे वर्क और पर्सनल लाइफ को करती हैं बैलेंस





Supply hyperlink

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *