Munawar Faruqui Occasion: स्टैंडअप कॉमेडियन मुनव्वर फारूकी बिग बॉस 17 के विनर बने. इन दिनों वो सक्सेस एंजॉय कर रहे हैं. बिग बॉस से बाहर आने के बाद वो फ्रेंड्स और फैमिली के साथ समय बिता रहे हैं. उन्होंने फैंस के बीच जाकर उनसे भी मुलाकात भी की. इसके अलावा मुनव्वर लगातार पार्टी भी कर रहे हैं.  

अभिषेक कुमार की सक्सेस पाटी में पहुंचे थे मुनव्वर

हाल ही में मुनव्वर को अभिषेक कुमार की पार्टी में देखा गया था. इस पार्टी में बिग बॉस के कई कंटेस्टेंट्स नजर आए थे. मन्नारा चोपड़ा से लेकर आयशा खान तक इस पार्टी का हिस्सा बनी थीं. सोशल मीडिया पर पार्टी की फोटोज खूब वायरल हुई थीं. नील भट्ट, जिग्ना वोरा, रिंकू धवन, औरी भी पार्टी में पहुंच थे.

अब पार्टी की कुछ नई फोटोज सामने आई हैं. इन फोटोज में मुनव्वर एक मिस्ट्री गर्ल के साथ नजर आ रहे हैं. इसके बाद से ही चर्चा है कि वो लड़की कौन है?   


बता दें कि इस मिस्ट्री गर्ल का नाम ताशीन रहीमतूला है. ताशीन कुलिनरी वर्ल्ड से हैं. वो एक बिजनेसवुमन हैं. वो फोर्ब्स इंडिया में 30 अंडर 30 2022 की लिस्ट में विनर रही थीं. ताशीन थीम बेस्ट सेलिब्रेशन के लिए भी जानी जाती हैं. शुरुआती दौर में वो फाइनेंस सेक्टर में थीं. ताशीन सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव हैं और उनकी अच्छी खासी फैन फॉलोइंग है. ताशीन के इंस्टाग्राम पर 67 हजार फॉलोअर्स हैं.

आयशा खान ने खोली थी मुनव्वर फारूकी की पोल

मुनव्वर की बात करें तो वो अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर काफी चर्चा में रहते हैं. बिग बॉस के घर में जब मुनव्वर गए थे तो उन्होंने कहा था कि वो नाजिला सिताशी संग रिलेशनशिप में हैं. हालांकि, फिर आयशा खान ने शो में एंट्री ली और कहानी पूरी तरह बदल गई. आयशा खान ने दावा किया था कि मुनव्वर ने उन्हें धोखा दिया है और वो टू टाइमिंग कर रहे थे. आयशा के आरोपों के बाद मुनव्वर ने अपनी गलती मानी और ये भी कहा कि नाजिला संग उनका ब्रेकअप हो गया है.

मालूम हो कि मुनव्वर एक बेटे के पिता हैं.

ये भी पढ़ें- Salman Khan की बहन और जीजा के साथ Orry ने लेट नाइट की जमकर पार्टी, तारा सुतारिया के साथ दिया सिग्नेचर पोज, देखिए तस्वीरें





Supply hyperlink

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *