Mohsin Khan Unknown Information: टीवी की दुनिया के दिलकश सितारों की बात हो तो मोहसिन खान का नाम जरूर लिया जाता है. 26 अक्टूबर 1991 के दिन गुजरात के नाडियाड में जन्मे मोहसिन आज किसी पहचान के मोहताज नहीं हैं. उन्होंने अपनी अदाकारी से ऐसा मुकाम हासिल किया है, जिसके लिए हर कोई तरसता है. हालांकि, वह अपने काम के साथ-साथ विवादों की वजह से भी चर्चा में रह चुके हैं. बर्थडे स्पेशल में हम आपको मोहसिन खान की जिंदगी के चंद पन्नों से रूबरू करा रहे हैं. 

कॉलेज टाइम में ही विज्ञापन का हिस्सा बन गए थे मोहसिन

मोहसिन की शुरुआती पढ़ाई-लिखाई मुंबई स्थित चिल्ड्रन अकैडमी में हुई. इसके बाद मुंबई स्थित मीठीबाई कॉलेज से उन्होंने ग्रैजुएशन किया. आपको यह जानकर हैरानी होगी कि जब मोहसिन कॉलेज में पढ़ रहे थे, उस दौरान ही वह कई विज्ञापनों में नजर आने लगे थे. उस वक्त उनकी उम्र महज 18 साल थी, जिसके लिए उन्हें 10 हजार रुपये मिले थे. 

टीवी की दुनिया में ऐसे रखा था कदम

मोहसिन ने साल 2014 के दौरान टीवी शो लव बाई चांस से छोटे पर्दे पर अपने करियर की शुरुआत की. इसके बाद उन्होंने सीरियल मेरी आशिकी अब तुमसे ही में काम किया और घर-घर में पहचान बना ली. हालांकि, मोहसिन को शोहरत की बुलंदियों पर टीवी सीरियल ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ ने पहुंचाया, जिसमें उन्होंने कार्तिक गोयनका का किरदार निभाया. 

इन विवादों की वजह से चर्चा में रहे मोहसिन

आपको यह जानकर हैरानी होगी कि काम के साथ-साथ मोहसिन विवादों की वजह से चर्चा रह चुके हैं. साल 2016 के दौरान वह उस वक्त विवादों में घिर गए थे, जब वह डिजाइनर से नाराज होकर ये रिश्ता क्या कहलाता है का सेट छोड़कर चले गए थे. वहीं, 2019 के दौरान उन्होंने सीरियल के मेकर्स ने नई वैनिटी वैन की डिमांड की, जो नहीं मिलने पर उन पर हंगामा करने का आरोप लगा था.

IAS Abhishek Singh: सनी लियोनी के साथ रोमांस करते दिखेंगे अभिषेक सिंह, वीडियो शेयर कर दी जानकारी



Supply hyperlink

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *