[ad_1]

Alia Bhatt On The Nice Indian Kapil Present: कॉमेडियन-एक्टर कपिल शर्मा के नए कॉमेडी शो ‘द ग्रेट इंडियन कपिल शो’ का प्रीमियर शनिवार, 30 मार्च को नेटफ्लिक्स पर हुआ था. इसके पहले एपिसोड में ‘एनिमल’ एक्टर रणबीर कपूर अपनी मां और वेटरन एक्ट्रेस नीतू कपूर और बहन रिद्धिमा कपूर साहनी संग नजर आए थे. हालांकि, कपूर खानदान की बहूरानी और एक्ट्रेस आलिया भट्ट का शो में ना होना दर्शकों को काफी खल रहा था. वहीं अब आलिया के ‘द ग्रेट इंडियन कपिल शो’ के पहले एपिसोड में अपने पति रणबीर और सास-ननद संग शामिल ना होने की वजह सामने आ गई हैं.

‘द ग्रेट इंडियन कपिल शो’ में क्यों नहीं आईं आलिया भट्ट?
दरअसल जूम की रिपोर्ट के मुताबिक एक सोर्स से पता चला है कि कपिल शर्मा का ओरिजनल प्लान पूरे कपूर परिवार – रणबीर कपूर, नीतू कपूर, रिद्धिमा कपूर और आलिया भट्ट को इनवाइट करने का था. रिपोर्ट के मुताबिक एक सूत्र ने बताया, “कपिल शर्मा का ओरिजनल प्लान पूरे कपूर परिवार-नीतूजी, रणबीर, रिद्धिमा और आलिया-को शो में आमंत्रित करने का था. कपिल और टीम ने उनकी सुविधा के अनुसार अपनी शूटिंग को एडजस्ट करने की पेशकश भी की थी. लेकिन आलिया अभी भी तैयार नहीं थी.” रिपोर्ट में आगे कहा गया है कि कपूर फैमिली के एक करीबी दोस्त के मुताबिक, नेटफ्लिक्स आलिया भट्ट को अफोर्ड नहीं कर सकता था. यानी पेमेंट इश्यू की वजह से आलिया शो में नहीं आई थीं.

नेटफ्लिक्स कर रहा शो में आने वाले सितारों को भुगतान
रिपोर्ट के मुताबिक सूत्र ने आगे बताया, “यह सही है, पहले जब कपिल का शो टेलीविजन पर आता था तो स्टार गेस्ट अपनी फिल्मों का प्रमोशन करने के लिए फ्री में आते थे. लेकिन अब नेटफ्लिक्स पर, सितारों को कपिल के शो में आने के लिए भुगतान किया जा रहा है. “

कपिल के शो में आलिया भट्ट कब आएंगी? 
रिपोर्ट में आगे कहा गया है, कपिल के शो में आने वाले स्टार गेस्ट के लिए बजट “काफी बड़ा” है लेकिन फिर भी एक छत के नीचे दो सुपरस्टार को लाने के लिए काफी नहीं है. इसलिए, पहले एपिसोड में केवल रणबीर कपूर के साथ-साथ नीतू कपूर और रिद्धिमा कपूर आई थीं. ऐसे में कयास लगाए जा रहे है कि आलिया भट्ट बाद के एपिसोड में दिखाई देंगी.

धमाकेदार रहा था ‘द ग्रेट इंडियन कपिल शो’ का पहला एपिसोड
वहीं बात करें द ग्रेट इंडियन कपिल शो’ के पहले एपिसोड की तो ये काफी शानदार रहा. शो में रणबीर, नीतू और रिद्दिमा ने अपने परिवार से जुड़ी कईं अनसुनी बातें बताईं. वहीं नीतू कपूर ने रणीर को बेस्ट पापा बताया. इस दौरान शो में सुनील ग्रोवर ने डफली बनकर रणबीर कपूर के साथ खूब रोमांस भी किया. 

 


ये भी पढ़ें: 19 साल में 13 फ्लॉप फिल्में देकर भी 400 करोड़ का मालिक है देओल फैमिली का ये स्टारकिड, एक्टिंग नहीं इस तरह बढ़ा रहा बैंक बैलेंस

 



[ad_2]

Supply hyperlink

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *