Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: तारक मेहता का उल्टा चश्मा में एक बार फिर पोपटलाल के शादी के चर्चे हो रहे हैं. ये एक ऐसा प्लॉट है जिसे शो के मेकर्स समय-समय पर रीप्ले करते रहते हैं. ना आज तक पोपटलाल की शादी हुई और ना ही ये प्लॉट पुराना हुआ. ऐसे में लगता है कि इस बार फिर पोपटलाल शादी की तैयारी में लग जाएंगे. शो में एक एक्ट्रेस की एंट्री हुई है जो कि सिंगल है और यहीं पोपटलाल शादी के सपने में खो जाएंगे. न्यू एंट्री हुई है एक्ट्रेस पूजा शर्मा की, उन्हें शो में अनोखी का किरदार मिला है और एक मॉल में उनकी मुलाकात पोपटलाल से होती है. 

पूजा शर्मा को कैसे मिला शो
हाल में ही पूजा शर्मा ने तारक मेहता का उल्टा चश्मा और पोपटलाल का किरदार निभाने वाले श्याम पाठक के साथ काम करने के अपने अनुभव के बारे में बात की. 

शो में रोल कैसे मिला इसे लेकर पिंकविला से बातचीत के दौरान पूजा शर्मा ने बताया कि उन्हें एक कॉल आई थी और शो में रोल के बारे में बताया गया. मुझे बताया गया कि शो में पांच-छह हफ्ते का एक कैमियो रोल है. अक्सर मैं ऐसे रोल नहीं करती लेकिन शो टीवी पर बहुत पॉपुलर है, इसलिए मैंने इसमें काम करने में दिलचस्पी दिखाई. 

उन्होंने कहा कि मैंने फिर ऑडिशन दिया और एक घंटे के बाद ही मुझे सिलेक्शन की कॉल आ गई. 

कैसा रहा पहले दिन के शूट का अनुभव 
तारक मेहता का उल्टा चश्मा में पहले दिन की शूटिंग के अनुभव के बारे में पूजा शर्मा ने कहा कि मेरा पहले सीन ही गड़ा इलेक्ट्रानिक्स में था. मैं काफी एक्साइटेड थी. मैंने कई बार टीवी पर दुकान के सेट को देखा था, मेरे लिए काफी नोस्टाजिक था. 

बाउंसर्स के बीच हुई शूटिंग
फिर हमने एक पॉपुलर मॉल में शूट किया जहां कई लोगों ने पोपटलाल के साथ हमारी फोटोज भी ली. 15 बाउंसर्स के बीच शूटिंग हुई लेकिन फिर भी लोग क्रेजी थे. पोपटलाल के लिए लोग क्रेजी हैं. लोग मेरे पास भी फोटोज के लिए आए, मेरे लिए अच्छा अनुभव था. 

पोपटलाल के साथ कैसा रहा काम करने का अनुभव
पोपटलाल यानी श्याम पाठक के साथ काम करने का अनुभव कैसा रहा? इसे लेकर पूजा शर्मा ने कहा कि मैंने जब उन्हें बताया कि इससे पहले मैंने कोई कॉमेडी सीन नहीं किया है तो उन्होंने मेरी काफी मदद की. मुझे गाइड किया पूरी सीन में और मुझे बीच-बीच में एडवाइस देते रहे. इससे मुझे कॉमेडी सीन करने में काफी आसानी हुई. 

कैसे होती है पोपटलाल और अनोखी की मुलाकात
तारक मेहता का उल्चा चश्मा के प्रोमो के मुताबिक, पोपटलाल और अनोखी की मुलाकात एक मॉल में होती है. मॉल में पोपटलाल टपू सेना के साथ गया होता है वहीं अनोखी से उसकी मुलाकात होती है. 

ये भी पढ़ें- जब सिगरेट पीने की वजह से शर्मसार हुए थे ‘रामायण’ के ‘राम’, लोगों ने अरुण गोविल को जमकर सुनाई थी खरी-खोटी



Supply hyperlink

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *