Elvish Yadav Vs Munawar Faruqui: फेमस स्टैंडअप कॉमेडियन मुनव्वर फारूकी इस समय चर्चा में बने हुए हैं. बिग बॉस 17 के विनर का खिताब जीतने के बाद हर तरफ उनकी ही चर्चे हैं. स्टैंडअप कॉमेडियन की फैन फ्लोइंग भी काफी बढ़ गई है. इस बात का अंदाजा बिग बॉस जीतने के बाद डोंगरी में उनके ग्रैंड वेलकम से हो गया है. इस बीच मुनव्वर ने अपने बिजी शेड्यूल से ठोड़ा सा वक्त निकाल कर अपने फैंस के साथ बातचीत की. 

मुनव्वर ने शनिवार की शाम को इंस्टाग्राम पर एक लाइव सेशन किया, जहां उन्होंने अपने फैंस से बातचीत की और उन्हें सपोर्ट करने के लिए उनका शुक्रिया अदा किया. मुनव्वर के इस लाइव सेशन से लाखों फैंस जुड़े थे. लेकिन इसी बीच बिग बॉस ओटीटी 2 विनर एल्विश यादव ने अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर कर बिना नाम लिए मुनव्वर पर कंस तजा. 

बिना नाम लिए एल्विश ने कसा मुनव्वर पर तंज !
दरअसल, हुआ यूं कि मुनव्वर के लाइव के बीच में ही एल्विश ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर अपनी एक फोटो शेयर की. इस फोटो के साथ एल्विश ने लिखा- ‘कोई लाइव आया था क्या’. इतना ही नहीं एल्विश ने एक ट्वीट कर लिखा- रिकॉर्ड!




मुनव्वर जब बिग बॉस के घर में थे तो वो कई बार इस बात को जिक्र करते रहते थे कि वो इस शो से कई रिकॉर्ड बनाकर जाएंगे. एल्विश के इस ट्वीट के बाद ऐसा लग रहा है कि उन्होंने ये ट्वीट करके मुनव्वर पर निशाना साधा है. वहीं, उनकी स्टोरी से भी ये अंदाजा लगाया जा रहा है कि उन्होंने मुनव्वर पर ही तंज कसा है. फिलहाल तो एल्विश ने मुनव्वर को लेकर सामने आकर या खुलकर कोई बात नहीं की है. 

मुनव्वर को नहीं पसंद करते एल्विश यादव?
बता दें कि, एल्विश यादव की तरफ से कई बार ऐसे हिंट मिले हैं जिससे ये अंदाजा लगाया जाता है कि वो मुनव्वर फारूकी को पसंद नहीं करते हैं. बिग बॉस 17 के वक्त एल्विश के करीबी दोस्त कटारिया ने एक वीडियो शेयर कर मुनव्वर को शो ना जीताने की भी बात कही थी. उन्होंने कहा था कि- चाहे अंकिता को जिताओ या अभिषेक को लेकिन मुनव्वर नहीं जीतने चाहिए. 

यह भी पढ़ें: Video: बिग बॉस से बाहर आते ही एल्विश यादव से हुई मन्नारा चोपड़ा की दोस्ती, वीडियो कॉल पर की एक-दूसरे से बात





Supply hyperlink

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *