Elvish Yadav Information Songh Vehem Teaser Out:  फेमस यूट्यूबर और बिग बॉस ओटीटी 2 (Bigg Boss OTT 2) के विनर एल्विश यादव (Elvish Yadav) पिछले काफी दिनों से रेव पार्टी में सांपों का जहर की स्पलाई से जुड़े विवाद को लेकर चर्चा में बने हुए हैं. इसी बीच यूट्यूबर के अपकमिंग सॉन्ग “वहम” (Vehem Teaser) का टीजर रिलीज हुआ है. जिसमें एल्विश का नया स्वैग देखने को मिल रहा है.

एल्विश यादव के नए गाने वेहेम का टीजर हुआ रिलीज

वहम गाने के इस टीजर में एंट्री बहुत ही स्टाइलिश लुक में होती है. गाने की छोटी सी झलक खुद एल्विश ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट की स्टोरी पर भी शेयर की है. जिसे देखकर अब एल्विश के फैंस इसपर अलग-अलग प्रतिक्रिया देते नजर आ रहे हैं. एक फैन ने इसपर कमेंट करते हुए लिखा, “@ElvishYadav का स्वैग और मास लेवल वॉक स्क्रीन पर आग लगा रहा है..” वहीं दूसरे ने लिखा, “वहम का टीज़र बहुत पसंद आया…ये बहुत अच्छा है..” इसके अलावा तीसरे ने लिखा – “बस पूरे गाने का इंतजार है..” बता दें कि एल्विश का ये गाना 18 नवंबर को रिलीज होने वाला है.

इस विवाद में फंसे थे एल्विश यादव

बता दें कि एल्विश पिछले कुछ हफ्तों से विवादों में घिरे हुए हैं. दरअसल 3 नवंबर को, नोएडा के सेक्टर 51 में एक पार्टी के लिए सांप का जहर उपलब्ध कराने के आरोप में YouTuber सहित छह लोगों पर मामला दर्ज किया गया था. इन सांपों में पांच कोबरा, एक अजगर, दो सैंड स्नेक और एक रैट स्नेक शामिल थे.

मालूम हो कि एल्विश यादव एक फेमस यूट्यूबर हैं. जिन्होंने कुछ महीनों पहले बिग बॉस ओटीटी में वाइल्ड कार्ड एंट्री ली थी और शो की ट्रॉफी अपने नाम की थी. बता दें कि एल्विश पहले ऐसे वाइल्ड कार्ड थे जो विनर बने थे.

ये भी पढ़ें-

Video: इतना महंगा को-ऑर्ड सेट पहनकर पति का मैच देखने गई थीं अनुष्का शर्मा, कीमत जान लगेगा झटका

 



Supply hyperlink

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *