[ad_1]

Elvish Yadav: रेव पार्टी में सांपों के जहर की आपूर्ति करने के आरोप में बिग बॉस ओटीटी 2 विनर और यूट्यूबर एल्विश यादव को जमानत दे दी गई है. इसी के साथ उनके दोनों साथियों ईश्वर और विनय को भी शुक्रवार को जमानत मिल गई है. वरिष्ठ वकील उमेश भाटी देवटा ने बताया कि एल्विश यादव, ईश्वर, विनय की जमानत पर आज अतिरिक्त मुख्य न्यायिक मजिस्ट्रेट जय हिंद कुमार सिंह की अदालत में सुनवाई हुई.

एल्विश को जहर वाले केस में जमानत

वहीं अब एल्विश यादव को सागर ठाकुर से मारपीट मामले में गुरुग्राम की एक कोर्ट में पेश किया जाएगा. बता दें कि एल्विश ने कुछ दिन पहले सागर ठाकुर उर्फ मैक्सटर्न को गुरुग्राम के एक मॉल के स्टोर में बुलाकर मारपीट की थी, जिसका वीडियो भी सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुआ था. इस मामले में एल्विश के खिलाफ गुरुग्राम के सेक्टर-53 पुलिस थाने में शिकायत भी दर्ज की गई थी. 

एल्विश यादव की इस दिन होगी गुरुग्राम कोर्ट में पेशी

अब गुरुग्राम पुलिस एल्विश यादव को रिमांड पर लेकर पूछताछ करेगी. PTI के मुताबिक, गुरुग्राम के थाना सेक्टर 53 के SHO ने बताया कि एल्विश यादव को 27 मार्च को कोर्ट में पेश किया जाएगा. बता दें कि पुलिस ने एल्विश के खिलाफ गुरुग्राम के न्यायिक मजिस्ट्रेट फर्स्ट क्लास हर्ष कुमार की कोर्ट में प्रोडक्शन वारंट की मांग करते हुए आवेदन किया था. उसी के आधार पर कोर्ट ने एल्विश यादव को 27 मार्च को पेश करने के लिए कहा है. 


बता दें कि सोशल मीडिया पर 8 मार्च को सागर ठाकुर की मारपीट का एक वीडियो सामने आया था, इस वीडियो में एल्विश यादव काफी सारे लोग अपने साथ लेकर स्टोर में घुसकर सागर को पीटते हुए दिखाई दिए. इसके बाद ही सागर ठाकुर ने सेक्टर 53 में एल्विश यादव के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई थी. हालांकि इस घटना के बाद एल्विश और सागर ठाकुर ने आपस में सुलह कर ली थी. इसके बाद दोनों ने साथ में फोटो भी शेयर की थी. 

 

यह भी पढ़ें:  ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ में पहले ही एपिसोड में नए अरमान संग दिखा अभिरा का रोमांस, वीडियो देख खुशी से झूम उठे फैंस



[ad_2]

Supply hyperlink

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *