[ad_1]

Elvish Yadav Case: सांपों के जहर की तस्करी मामले में 14 दिन की जेल की सजा काट रहे फेमस यूट्यूबर एल्विश यादव पर लगातार शिकंजा कसा हुआ है. यूट्यूबर अभी भी जेल में बंद हैं. एल्विश की जमानत के लिए वकील भी पूरा जोर लगा रहे हैं. एल्विश को लेकर लगातार नए अपडेट्स सामने आ रहे हैं. इस बीच एल्विश का एक पुराना वीडियो सामने आया है, जिसे देखकर फैंस काफी शॉक्ड हो गए हैं. 

उंगलियों पर ड्रग्स के नाम गिनवाते दिखे एल्विश यादव

एल्विश यादव की मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रही हैं. इसी बीच उनका एक पुराना वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें वह कई सारे ड्रग्स के नाम लेते हुए दिखाई दे रहे हैं. इस वीडियो में वह सांप के जहर के बारे में भी बोल रहे हैं. अब एक बार फिर एल्विश लगातार चर्चा में आ गए हैं. पेरोडी अकाउंट से शेयर किए गए वीडियो में एल्विश उंगलियों पर ड्रग्स के नाम गिनवाते दिख रहे हैं. 

वायरल वीडियो में एल्विश यादव कह रहे हैं, ”कोकेन, एमडी, स्नेक बाइट, एलएसडी, गांजा, हैश, क्रीम… क्या चाहिए तुझे’, एल्विश अपनी बात पूरी कर पाते, इससे पहले बीच में ही कोई कुछ बोलता है जो कि साफ समझ नहीं आता है, इसके जवाब में एल्विश कहते हैं, ‘वो मुझे नहीं पता.’

‘कोकेन, गांजा, सांप का जहर… क्या चाहिए तुझे!’

एल्विश यादव के इस पुराने वीडियो को देखकर फैंस भी काफी शॉक्ड हो गए हैं. वीडियो को देखने के बाद एक यूजर ने कॉमेंट करते हुए लिखा- ‘ये शॉकिंग है, सच में’, वहीं दूसरे ने लिखा- ‘अभी और भी सच आना बाकी है’, तीसरे ने कहा, ‘ये तो बस शुरुआत है’.


बता दें कि एल्विश यादव को 17 मार्च को पुलिस ने गिरफ्तार किया था. जिसके बाद उनसे पूछताछ हुई थी, लेकिन वह पुलिस को संतोषजनक जवाब नहीं दे पाए. इसके बाद कोर्ट ने उन्हें 14 दिनों की न्यायिक हिरासत में भेज दिया था. अभी एल्विश यादव लुक्सर जेल में बंद हैं. 

 

यह भी पढ़ें: ‘ये रिश्ता…’ में शहजादा धामी से तुलना किए जाने पर रोहित पुरोहित ने तोड़ी चुप्पी, बोले- ‘खुद पर भरोसा है’



[ad_2]

Supply hyperlink

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *