Bigg Boss 17: ‘बिग बॉस 17’ में थप्पड़ कांड के विवाद के बावजूद अभिषेक कुमार बिग बॉस सीजन 17 के फर्स्ट रनर-अप बने. पूरे सीजन में एक्ट्रेस ईशा मालवीय के साथ उनका रिश्ता लगातार चर्चा का विषय बना रहा. हाल ही में अभिषेक ने अपने रिश्ते को गेम के रूप में इस्तेमाल करने से इनकार किया और कहा कि वह आगे बढ़ चुके हैं.

बिग बॉस 17 के ग्रैंड फिनाले के बाद एक्टर ने अपने रिश्ते पर तोड़ी चुप्पी

अभिषेक कुमार बिग बॉस सीजन 17 के पहले रनर-अप बने. जहां कई लोग उनका सपोर्ट कर रहे थे, वहीं कुछ को लगा कि उन्हें टॉप 2 में नहीं होना चाहिए था, खासकर थप्पड़ कांड की वजह से, लेकिन अभिषेक ने अच्छा गेम खेला और पिछले कुछ हफ्तों में वह काफी फेमस हो गए और उन्हें शो का डिज़र्विंग विनर भी माना गया. शो में एक चीज जो लगातार उनके सफर का हिस्सा रही, वो था ईशा मालवीय के साथ उनका पुराना रिश्ता.


ईशा मालवीय से अभी भी प्यार करते हैं अभिषेक कुमार?

सीजन की शुरुआत से ही अभिषेक ने ईशा के लिए अपना प्यार दिखाया है. कई लोगों को लगा कि यह उनके गेम का हिस्सा है. हाल ही में अब शो के ग्रैंड फिनाले के बाद एक इंटरव्यू में जब उनसे इस बारे में पूछा, तो उन्होंने कहा, ‘मैं कभी भी ईशा के इर्द-गिर्द कोई खेल नहीं खेलना चाहता था. इस शो में मेरे और भी रिश्ते रहे हैं और लोगों ने उन्हें देखा है, इसलिए ऐसा नहीं था’.


अभिषेक कुमार ने ईशा के साथ अपने रिश्ते के बारे में बात करते हुए कहा कि- ‘वह अपने पिछले रिश्ते से आगे बढ़ चुके हैं और आगे वह ईशा जैसी किसी के साथ रहना चाहेंगे. जब उनसे पूछा गया कि क्या इसका मतलब यह है कि वह अब भी ईशा से प्यार करते है, तो इस पर उन्होंने जवाब दिया, ‘मैं ईशा के बारे में कुछ नहीं कहना चाहूंगा क्योंकि शो खत्म हो चुका है’.

आगे उन्होंने कहा- ‘मैं सिर्फ इतना कहूंगा कि ये अब हो चुका है और अब ईशा के बारे में कोई और सवाल नहीं है. मैं उससे कॉन्टैक्ट में नहीं रहूंगा, उसके साथ और शो में आने से पहले भी मैं एक साल तक उसके कॉन्टैक्ट में भी नहीं था’.

 

 

यह भी पढ़ें: Jhalak Dikhhla Jaa 11: बिग बॉस ओटीटी फेम मनीषा रानी ने फैंस को दिया अपना हेल्थ अपडेट, बोलीं- ‘इतनी जल्दी हार मानने वालों में से नहीं…’





Supply hyperlink

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *