[ad_1]

Kundali Bhagya Actress Shraddha Arya: ‘कुंडली भाग्य’ टीवी के सबसे लोकप्रिय शोज में से एक है. श्रद्धा आर्या कई सालों से छोटे पर्दे पर जलवा दिखा रही हैं. एक्ट्रेस ‘कुंडली भाग्य’ में प्रीता के किरदार से घर-घर में एक जाना-माना चेहरा बन चुकी हैं. हाल ही में एक्ट्रेस को लेकर कहा जा रहा है कि श्रद्धा सलमान खान के शो ‘बिग बॉस 18’ में जाने के लिए राजी हो गई हैं. 

सलमान खान के शो बिग बॉस 18 में जाएंगी श्रद्धा आर्या

हालांकि श्रद्धा आर्या ने बिग बॉस 18 में जाने के लिए मेकर्स के सामने एक शर्त रखी है. एक्ट्रेस को हाल ही में एक इवेंट में स्पॉट किया गया था. जब पैप्स ने उनसे ‘बिग बॉस 18’ या ‘बिग बॉस ओटीटी 3’ में जाने को लेकर सवाल किया तो श्रद्धा ने बताया कि अगर वह शो में हिस्सा लेती हैं तो वह अपनी ऑन-स्क्रीन बहन अंजुम के साथ जाना पसंद करेंगी.


बता दें कि अंजुम ने एकता कपूर के शो कुंडली भाग्य में श्रद्धा की ऑन-स्क्रीन बहन की भूमिका निभाई. जहां अंजुम ने कुछ महीने पहले शो छोड़ दिया था, वहीं श्रद्धा अभी भी इस शो में प्रीता का किरदार निभा रही हैं. दोनों एक्ट्रेस ऑफ-स्क्रीन भी अच्छा रिश्ता शेयर करती हैं और अक्सर एक-दूसरे के साथ क्वालिटी टाइम बिताते हुए देखी जाती हैं.

बिग बॉस 18 की बात करें तो इस शो के लिए कई नाम सामने आ रहे हैं. जबकि कुछ रिपोर्ट्स से पता चला है कि अवेज़ दरबार और फैसल खान रियलिटी शो में भाग लेंगे, हालांकि अभी तक किसी भी नाम की पुष्टि नहीं की गई है और अभी फिलहाल मेकर्स और मशहूर हस्तियों के बीच बातचीत चल रही है.

 

 

यह भी पढ़ें: 55 साल की उम्र में पति की बांहों में रोमांटिक हुई बॉलीवुड की ये टॉप एक्ट्रेस, फैंस ने किया ट्रोल



[ad_2]

Supply hyperlink

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *