नई दिल्ली:

टीवी एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे फिलहाल बिग बॉस 17 (Bigg Boss 17) में नजर आ रही हैं. एक्ट्रेस ने खुलासा किया है कि वह दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के अंतिम संस्कार में क्यों शामिल नहीं हो सकीं. साल 2020 में सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) ने आत्महत्या कर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली. उनके मौते के बारे में बात करते हुए एक्ट्रेस ने बताया कि मैं तो उसके अंतिम संस्कार पर भी नहीं गई थी. मैं जा ही नहीं पाई. मुझे लगा मैं नहीं देख सकती ये सब. मुझे लगा जैसे मैं इसका सामना नहीं कर सकती, मैं इसे बर्दाश्त नहीं कर पाउंगी.

अंकिता लोखंडे ने बताई अंतिम संस्कार में न जाने की वजह

बिग बॉस (Bigg Boss 17)  के नए एपिसोड के दौरान, जब उनके को कॉम्पटीटर मुनव्वर फारुकी ने दिल टूटने पर एक शायरी शेयर की, तो अंकिता ने कहा कि वह प्रभावित हुईं, लेकिन उन्होंने उनसे रुकने का रिक्वेस्ट किया. क्योंकि यह बुरी तरह से उन्हें प्रभावित कर रह था. इसके बाद अभिनेत्री ने एपिसोड में एसएसआर-स्टारर ‘एमएस धोनी: द अनटोल्ड स्टोरी’ का गाना ‘कौन तुझे’ गाया. अंकिता को मुनव्वर से यह कहते हुए भी देखा गया, बहुत अच्छा इंसान था वो. मैं ऐसे बोलती हूं ना कभी, मुझे इतना अजीब लगता है. मतलब अभी तो ठीक है नॉर्मल हो गया है. विक्की का भी दोस्त है ना सुशांत तो तुम्हें पता है अब वो नहीं रहा दुनिया में यह सबसे बुरा एहसास है. 

यह भी पढ़ें- Tiger Shroff : माचो मैन बन एक बार फिर दिखेंगे टाइगर श्रॉफ, मार्च से करेंगे रेम्बो की शूटिंग

सात साल के लम्बें रिश्ते में रहे अंकिता लोखंडे और सुशांत 

अंकिता और सुशांत ने ‘पवित्र रिश्ता’ के सेट पर डेटिंग शुरू की और सात साल बाद इसे खत्म कर दिया. यह पहली बार नहीं था जब अंकिता बिग बॉस में सुशांत के बारे में बात करती नजर आईं. इससे पहले उन्होंने खुलासा किया था कि सुशांत सिंह राजपूत रातों-रात उनकी जिंदगी से गायब हो गए थे. उन्होंने दावा किया कि बॉलीवुड में प्रसिद्धि पाने के बाद उनके आसपास के लोगों ने उनके साथ छेड़छाड़ करना शुरू कर दिया. सुशांत सिंह राजपूत की 14 जून, 2020 को आत्महत्या कर ली. अभिनेता को मुंबई में उनके घर पर लटका हुआ पाया गया.

यह भी पढ़ें- Dunki: कल रिलीज होगा डंकी का पहला गाना, शाहरुख के नये अवतार को देख फैंस शॉक्ड



Supply hyperlink

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *