[ad_1]

नई दिल्ली:

इला अरुण ने सुभाष घई की 1993 की फिल्म खल नायक का मूल गाना ‘चोली के पीछे क्या है’ गाया था, जिसमें माधुरी दीक्षित और नीना गुप्ता थीं. एक रिपोर्ट के अनुसार, इला अरुण ने फिल्म क्रू के लिए अपने फेमस गाना चोली के पीछे क्या है के रीक्रिएशन से ‘शॉक’ हैं. नए ट्रैक में करीना कपूर हैं जबकि सुभाष घई की 1993 की फिल्म खल नायक के ट्रैक में माधुरी दीक्षित और नीना गुप्ता थीं. इला अरुण क्रू के चोली पीछे रीमिक्स पर नाराजगी जताते हुए कहा कि ‘आप भले ही मुझे बूढ़ा कह सकते हैं, लेकिन ओरिजिनल गाना हर किसी के दिल को छूने वाला है.

इला ने क्रू सॉन्ग के बारे में क्या कहा?

“लोगों को करीना का गाने पर डांस करना पसंद आया, लेकिन मैं कैसे भूल सकता हूं? आप मुझे बूढ़ा कह सकते हैं, लेकिन मूल गाना दिल को छू लेने वाला है. यहां इस गाने में करीना मस्ती कर रही हैं, लेकिन मूल गाना बहुत अच्छी तरह से कोरियोग्राफ किया गया था, जिसमें माधुरी दीक्षित और नीना गुप्ता थीं, जो शानदार था और हमेशा ऐसा ही रहेगा,” इला ने कहा. उन्होंने यह भी खुलासा किया कि ट्रैक के आधिकारिक तौर पर लॉन्च होने से 5 मिनट पहले तक उन्हें गाने के रीक्रिएशन के बारे में नहीं पता था.

इला का पहला रिएक्शन था ऐसा

उन्होंने कहा कि म्यूजिक लेबल टिप्स ने गाने के लॉन्च से ठीक पहले उन्हें फोन किया और उनका आशीर्वाद मांगा. इला ने कहा, मैं उन्हें आशीर्वाद देने के अलावा और क्या कर सकती थी? मैं अवाक रह गई, लेकिन उनसे यह नहीं पूछ सकी कि आपने ऐसा क्यों किया? आगे इला ने कहा कि नए संगीतकारों को नई पीढ़ी के लिए रेलेवेंट बनाने के बहाने क्लासिक्स को फिर से बनाने के बजाय ओरिजनल गाने बनाने चाहिए. 

असली चोली के पीछे क्या है

जबकि इला और अलका याग्निक ने ओरिजनल ट्रैक में अपनी आवाज दी थी, इसे लक्ष्मीकांत-प्यारेलाल कंपोज किया था और आनंद बख्शी ने लिखा था. इसे सरोज खान ने कोरियोग्राफ किया था. नए गाने को अक्षय और आईपी ने रीमिक्स किया है, जिसे दिलजीत दोसांझ और आईपी सिंह ने गाया है और आईपी सिंह ने लिखा है. फराह खान ने इस ट्रैक को कोरियोग्राफ किया है. गाने में करीना एक नाइट क्लब में गुलाबी रंग के आउटफिट में गाने पर थिरकती और लिप-सिंक करती नजर आ रही हैं.

 

[ad_2]

Supply hyperlink

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *