Bigg Boss 17: टीवी का बड़ा रिएलिटी शो बिग बॉस पिछल कई सालों से लोगों को एंटरटेन कर रहा है. इस समय बिग बॉस 17 कलर्स और जियो सिनेमा पर काफी धूम मचा रहा है. सोशल मीडिया पर बिग बॉस 17 के कंटेस्टेंट्स खूब ट्रेंड भी कर रहे हैं. इस बार शो में जहां कई बड़े बदलाव किए गए हैं वहीं कंटेस्टेंट्स भी सीजन जीतने के लिए काफी तोड़ मेहनत कर रहे हैं. बिग बॉस 17 का विनर कौन होगा ये बड़ा सवाल है जो बिग बॉस के फैंस के दिमाग में घूम रहा है लेकिन अभी भी लोग कंफ्यूज हैं. 

सोशल मीडिया की मानें तो अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) और मुनव्वर फारूकी (Munawar Faruqui) में विनर बनने के लिए कांटे की टक्कर है. फिर भी अंकिता लोखंडे का पलड़ा कुछ वजहों से भारी है, चलिए आपको उन 5 वजहों के बारे में बताते हैं.


अंकिता लोखंड क्यों बन सकती हैं Bigg Boss 17 की Winner?

बिग बॉस में पहले भी कई टीवी एक्ट्रेसेस विनर बन चुकी हैं. तेजस्वी प्रकाश सीजन 16 की विनर बनी, रुबीना दिलैक सीजन 14 की विनर बनीं, दीपिका कक्कड़ सीजन 12 की विनर बनीं, शिल्पा शिंदे सीजन 11 की विनर बनीं, गौहर खान सीजन 7 की विनर रहीं, उर्वर्शी ढोलकिया सीजन 5 की विनर रहीं, जूही परमार सीजन 5 की विनर बनीं और श्वेता तिवारी सीजन 4 की विनर बनी थीं. ये बड़ी वजह है कि अंकिता लोखंडे इस सीजन की विनर बन सकती हैं क्योंकि अंकिता टीवी की पॉपुलर एक्ट्रेस हैं. इसके अलावा ये 5 वजहें उन्हें विनर बना सकती हैं..

1.’पवित्र रिश्ता’ से अंकिता लोखंडे काफी लोकप्रिय हुईं और उनकी पहचान घर-घर बनी. इंस्टाग्राम पर अंकिता के लाखों 5 मिलियन फॉलोवर्स हैं और उनके फैंस चाहते हैं कि वो विनर बनें.

2.बिग बॉस 17 में एंट्री लेते ही अंकिता सीनियर एक्ट्रेस के तौर पर लोगों को समझाती नजर आईं लेकिन बाद में उनका गेम बदला. अब अंकिता बहुत संभलकर खेल रही हैं और सलमान भी उनकी कई बार तारीफ कर चुके हैं.

3.अंकिता लोखंडे ने शो में आते ही पर्सनल बातों को खुलकर शेयर किया. इसमें दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत का नाम भी शामिल है. अंकिता ने सुशांत के बारे में कई बातें दूसरे कंटेस्टेंट्स के साथ की.

4.अंकिता लोखंडे टीवी इंडस्ट्री में लगभग 15 सालों से एक्टिव हैं तो हर चीज को अच्छे से समझती हैं. बिग बॉस के पिछले शोज भी वो देखकर आई हैं तो उन्हें पता है कि बिग बॉस के कंटेस्टेंट्स को कैसे हैंडल करना होता है.

5.अंकिता और दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की जोड़ी को पसंद करन वाले भी ये शो देख रह हैं. सोशल मीडिया पर इसपर फैंस बात भी करते हैं और वे मानते हैं कि अंकिता बिग बॉस 17 की विनर बनना डिजर्व करती हैं.

यह भी पढ़ें: Hanuman Field Workplace Assortment Day 9: ना ‘गुंटूर कारम’… ना ‘अयलान’ का चला जादू, वीकेंड पर लगी ‘हनुमान’ की लॉटरी! 100 करोड़ क्लब में फिल्म की धमाकेदार एंट्री





Supply hyperlink

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *