Indian Idol 1 : सिंगिंग रिएलिटी शो इंडियन आइडल लंबे समय से दर्शकों का मनोरंजन करता आ रहा है. शो का पहला सीजन काफी हिट साबित हुआ था, जहां से कई बेहतरीन सिंगर्स भी निकले थे. इंडियन आइडल के पहले सीजन के विनर अभिजीत सावंत बने थे. वहीं, अमित साना रनरअप रहे थे. लेकिन इस बीच सीजन 1 के रनरअप रहें अमित साना ने एक चौंकाने वाला खुलासा किया है. 

अमित साना ने किया चौंकाने वाला खुलासा
दरअसल, हिंदुस्तान टाइम्स में छपी रिपोर्ट के मुताबिक, अमित साना ने  बताया है कि फिनाले से 2 दिन पहले उनकी वोटिंग लाइन्स बंद कर दी गई थी, जिसे अभिजीत सावंत को विनर बनाया जा सके. अमित ने कहा कि इस बात का खुलासा तब हुआ जब मैंने अभिजीत से पूछा कि क्या तुम्हारी वोटिंग लाइन्स चालू हैं तो उन्होंने कहा था कि हां चालू हैं. अमित ने आगे बताया कि उनके परिवार वाले अभिजीत को वोट कर पा रहे थे लेकिन उन्हें नहीं. 

उन्होंने कहा कि- “उस दौरान पॉलिटिकल इन्फलुएंस भी था. लेकिन मैंने फिनाले में अपना बेस्ट दिया था. अमित ने कहा कि जब शिल्पा शेट्टी ने अभिजीत की स्माइल की तारीफ की थी तब से उन्हें काफी सीरिसली लिया जाने लगा था. इसी वजह से उन्हें ज्यादा वोट्स मिले थे”. 

राहुल वैद्य को लेकर भी अमित ने बताई कई बातें 
आगे अमित ने राहुल वैद्य के बिहेवियर को लेकर भी बात की. उन्होंने बताया कि राहुल शो में सबसे पहले अपने बारे में सोचते थे. वे सबके साथ गलत बर्ताव भी करते थे. राहुल हमेशा पावरफुल लोगों के साथ रहते हैं. उस दौरान उनका पॉलिटिकल सर्किट भी काफी अच्छा था. शो में राहुल और उनकी की कई बार लड़ाई भी हुई थी. 

अमित ने जज फराह खान को लेकर भी बात की, उन्होंने कहा कि फराह खान से वे काफी बात करते थे लेकिन जब वे उनसे कुछ पुछते थे तो वे ज्यादा रिस्पॉन्स नहीं देती थी. वे उन्हें इग्नोर करती थी. अमित ने कहा कि शो में जज जैसे दिखते हैं वैसे रियल लाइफ में नहीं होते हैं. 

 

यह भी पढ़ें. Merry Christmas Postponed: एक बार फिर पोस्टपोन हुई कैटरीना कैफ-विजय सेतुपति की फिल्म, अब अगले साल होगी रिलीज

 



Supply hyperlink

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *