Bigg Boss 17: टीवी का पॉपुलर शो ‘बिग बॉस 17’ अपने ग्रैंड फिनाले की ओर बढ़ रहा है. शो को उसके टॉप 5 कंटेस्टेंट्स भी मिल गए हैं. आयशा खान के एलिमिनेट होने के बाद शो से ईशा मालवीय भी आउट हो चुकी हैं. ईशा के एविक्शन से उनके फैंस के साथ ही घरवालों को भी तगड़ा झटगा लगा था. लेकिन अब ईशा शो से बाहर आ चुकी हैं. बाहर आते ही एक्ट्रेस ने अपनी जर्नी और अभिषेक कुमार को लेकर रिएक्ट किया है. 

ईशा मालवीय ने हाल ही में पिंकविला को इंटरव्यू दिया है. इस इंटरव्यू में एक्ट्रेस ने बिग बॉस से लेकर अभिषेक कुमार को लेकर कई बाते बताई हैं. ईशा ने इस दौरान अभिषेक कुमार के उनका हैड बैंड रखने पर भी रिएक्ट किया है. 

झूठी हैं अभिषेक की फीलिंग्स

इस इंटरव्यू में ईशा ने कहा कि- “मुझे कभी नहीं लगा कि अभिषेक को मेरे लिए कोई जेनुयन फीलिंग थी. वो पहले भी वहीं करता था और रो देता था फिर सिंपैथी कार्ड खेलता था.ईशा ने आगे कहा कि जब अभिषेक को पता है कि मैं समर्थ के साथ हूं तो उसे मेरा हेयर बैंड नहीं रखना चाहिए था. अगर उसे सच में मेरे लिए सच्ची फीलिंग होती तो वो सब बातें खानजादी को नहीं बताता. मैंने ऐसे ही उसे नकली कुमार का नाम नहीं दिया है”. 

 


इस दौरान ईशा ने कहा कि अभिषेक सिंपैथी कार्ड खेलता है बस. एक्ट्रेस ने कहा कि- अभिषेक ने शो में एक स्ट्रॉन्ग सिंपैथी कार्ड खेला है और इसी वजह से मुझे हार्टलेस बोला गया है. मैंने शो में जो चीज नहीं की वो यही थी कि मैंने कोई सिंपैथी कार्ड नहीं खेला. मैं भी अगर शो में अपनी कहानी बताती और रोती तो मुझे भी सिंपैथी मिलती लेकिन ये मेरी पर्सनेलिटी नहीं है.   

ईशा ने आगे अभिषेक कुमार के माफी मांगने पर भी अपनी बात रखी है. उन्होंने कहा कि वो हमेशा ऐसा ही करता है. पहले वो बुरा-बुरा बोलता है और फिर रो कर माफी मांग लेता है. लेकिन मुझे ये बिल्कुल नहीं पसंद मैं कभी भी उस चीज के लिए सॉरी नहीं बोलती, जो मैंने बोली होती हैं क्योंकि मेरे पास वो बोलने के लिए एक वजह होती है. 

इस वजह से समर्थ को बॉयफ्रेंड मानने से किया था इंकार

इसी इंटरव्यू में ईशा ने उस इंसीडेंट के बारे में भी बताया जब उन्होंने बिग बॉस हाउस में समर्थ को अपना बॉयफ्रेंड मानने से इंकार कर दिया था. ईशा ने बताया कि वो उस समय अपने रिश्ते को अनाउंस नहीं करना चाहती थीं. एक्ट्रेस ने खुलासा किया वो उन्होंनो और समर्थ इस बात को लेकर चर्चा भी कि थी को वो अपने रिश्ते को सीक्रेट रखेंगे लेकिन जब वो शो में आ गए तो वो काफी सरप्राइज थी और उसे एक्सेप्ट करने में थोड़ा समय लग गया. 

यह भी पढ़ें: Bigg Boss 17: सुशांत के नाम पर गेम जीतने की कोशिश कर रही हैं अंकिता? इन आरोपों पर एक्ट्रेस ने तोड़ी चुप्पी





Supply hyperlink

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *