[ad_1]

नई दिल्ली:

अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी से पहले का उत्सव गुजरात के जामनगर में शुरू हो गया है, क्योंकि कई लोकप्रिय भारतीय और अंतर्राष्ट्रीय हस्तियां शहर में पहुंचने लगी हैं. गुरुवार को शाहरुख खान भी अपने पूरे परिवार के साथ जामनगर में स्पॉट किए गए. उनके साथ उनकी पत्नी गौरी और उनके तीन बच्चे आर्यन, सुहाना और अबराम भी थे. खान परिवार की कई तस्वीरें और वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो रहे हैं. वायरल हो रहे एक वीडियो में शाहरुख खान सुहाना और अबराम के साथ एक ही कार में बैठे नजर आ रहे हैं.


जामनगर पहुंचे शाहरुख खान

इससे पहले बी-टाउन की कई हस्तियां जामनगर पहुंचीं, जिनमें रणबीर कपूर, आलिया भट्ट, नीतू कपूर, ओरी, दीपिका पादुकोण, रणवीर सिंह, सलमान खान, जान्हवी कपूर, अर्जुन कपूर आदि शामिल थे. उत्सव में न केवल बॉलीवुड सितारे बल्कि मेटा सीईओ मार्क जुकरबर्ग, रिहाना और बिल गेट्स सहित अंतरराष्ट्रीय हस्तियां भी पहुंचीं. जामनगर में 1 मार्च से 3 मार्च तक होने वाले प्री-वेडिंग फंक्शन के साथ शुरू होने वाला है. इससे पहले, जामनगर में एक कम्युनिटी मील का आयोजन किया गया था.

अंबानी ने कम्युनिटी मील रखा

कम्युनिटी मील के दौरान, राधिका और अनंत के लिए प्रार्थना और आशीर्वाद के बीच, कुछ उपस्थित लोगों ने उन्हें उपहार भी दिए. जोगवड गांव में रिलायंस टाउनशिप के पास, मुकेश अंबानी, अनंत अंबानी, राधिका मर्चेंट और अंबानी परिवार के अन्य सदस्यों ने ग्रामीणों को पारंपरिक गुजराती व्यंजन खिलाए. भोजन सेवा में राधिका की दादी और उनके माता-पिता वीरेन और शैला मर्चेंट ने भी हिस्सा लिया. उत्सव जारी रहने के कारण अगले कुछ दिनों में लगभग 51,000 लोकल रेजिडेंट को भोजन परोसा जाएगा.



[ad_2]

Supply hyperlink

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *