[ad_1]

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म बड़े मियां छोटे मियां की शूटिंग में बिजी हैं, इन दोनों को फिल्म का प्रमोशन के लिए दुनिया की अलग-अलग जगहों पर देखा जा रहा है. हाल ही में एक्टर एक हादसे का शिकार होने से बाल-बाल बचे. एक्टर अपनी आने वाली फिल्म बड़े मियां छोटे मियां के प्रमोशन के लिए लखनऊ पहुंचे थे, जहां उन्हें देखने के लिए भीड़ जमा हो गई. एक्टर की एक झलक पाने के लिए फैंस बेकाबू हो गए, मामला इतना बढ़ गया कि पुलिस को लाठीचार्ज करना पड़ा.


अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ को देखने आई भीड़ बेकाबू हो गई

अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ के सहयोग से बनी यह फिल्म बड़े मिला छोटे मियां का सीक्वल है, जिसके पहले भाग में अमिताभ बच्चन और गोविंदा की जोड़ी नजर आई थी. बता दें फिल्म का प्रमोशन के लिए अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ लखनऊ के घंटा घर पहुंचे थे. जहां दोनों का एक एक्शन सीन शूट किया जा रहा था. दोनों स्टार्स ने एक्शन स्टंट दिखाते हुए एरियल एंट्री ली, जिसे देखकर वहां मौजूद फैंस जोश में चिल्लाने लगे, और एक दूसरे पर चप्पल फेंकने लगे.


भीड़ ने पुलिस पर पथराव किया तो पुलिस ने लाठीचार्ज कर दिया

जानकारी के मुताबिक, अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ के इस सीन को देखने आए लोगों की भीड़ इतनी ज्यादा बढ़ गई, वहां भगदड़ जैसी स्थीती बना गई. भीड़ उग्र हो गई और पथराव जैसी स्थीति बनने लगी, जिसको ध्यान में रखते हुए वहां पुलिस बल तैनात किया गया. इसलिए अंदर चल रहे प्रमोशनल इवेंट में कोई रुकावट नहीं आई, जहां अपने पसंदीदा कलाकारों को देखने के लिए भारी भीड़ जमा हुई थी. इस पूरे घटना की वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है.



[ad_2]

Supply hyperlink

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *