Bigg Boss 17: टीवी के पॉपुलर शो ‘बिग बॉस 17’ का ग्रैंड फिनाले बेहद नजदीक है.  कल यानी 28 जनवरी को बिग बॉस को उनका विनर मिल जाएगा. लेकिन इस सीजन की ट्रॉफी कौन उठाने वाला है इसको लेकर फैंस बेहद एक्साइटेड हैं. शो में पांचों फाइनलिस्ट यानी अंकिता लोखंडे, मुनव्वर फारुकी, अभिषेक कुमार, अरुण महाशेट्टी और मन्नारा चोपड़ा भी फिनाले के लिए बेहद एक्साइटेड नजर आ रहे हैं. वहीं, शो से बाहर हर कोई अपने फेवरेट कंटेस्टेंट्स को सपोर्ट करता नजर आ रहा है. 

फिनाले से पहले बहू को सपोर्ट करती नजर आईं विक्की की मां
इस बीच फिनाले से ठीक पहले अंकिता लोखंडे की सास यानी रंजना जैन ने भी बिग बॉस 17 के विनर को लेकर अपना रिएक्शन दिया है. हाल ही में विक्की जैन की मां बिग बॉस के सेट के बाहर हुई स्पॉट हुईं. इस दौरान वो अपनी बहू को सपोर्ट करती नजर आई हैं. इसका एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर सामने आया है. बिग बॉस फेन पेज ने एक वीडियो पोस्ट किया है. इस वीडियो में अंकिता की मां और सास एक साथ नजर आ रही हैं. 

इस दौरान पैपराजी अंकिता की सास से सवाल करते हैं कि- कैसा लग रहा है आपको अंकिता जी जीत के एकदम करीब हैं और बहुत अच्छा खेल रही हैं. इस पर क्या कहेंगी? इसके जवाब में अंकिता की सास कहती हैं कि- ‘जीतेगी ट्रॉफी लेकर आएगी घर’.

विक्की की मां ने बिग बॉस पर लगाया था पक्षपात का आरोप
बता दें कि, ऐसा पहली बार हुआ है जब अंकिता की सास उन्हें सपोर्ट करती नजर आई हैं. इससे पहले उन्होंने एक इंटरव्यू में अंकिता के विनर बनने के सवाल पर बिग बॉस पर ही पक्षपात का आरोप लगा दिया था. उन्होंने कहा था कि- विक्की को जीतना चाहिए लेकिन उसे जीताएंगे नहीं, क्योंकि वो एक्टर नहीं है. इसके बाद रंजना जैन को काफी ट्रोल भी किया गया था. 

इसके अलावा जब वो फैमिली वीक में बिग बॉस हाउस में आई थीं तब भी उन्होंने अंकिता को काफी गलतियों के लिए टोका था. अपने खिलाफ ऐसी बातें सुन अंकिता भी पूरी तरह टूट गई थीं. हालांकि, अब विक्की जैन शो से बाहर हो चुके हैं. ऐसे में विक्की की मां अब अपनी बहू को विनर बनते देखना चाहती हैं.

यह भी पढ़ें: GHKKPM Upcoming Twist: सीरियल ‘गुम है किसी के प्यार में आने वाला है महा ट्विस्ट, क्या ईशान और सवी की अलग होंगी राहें?





Supply hyperlink

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *