Ankita Lokhande Pet Paases Away: टीवी एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे के ऊपर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा है. एक्ट्रेस ने अपने एक बेहद करीबी सदस्य को खो दिया है. दरअसल, अंकिता और उनके पति विक्की जैन के पेट ‘स्कॉच’ ने इस दुनिया को हमेशा के लिए अलविदा कह दिया है. 

अंकिता लोखंडे पर टूटा दुखों का पहाड़
इस बात की जानकारी एक्ट्रेस ने खुद सोशल मीडिया पर दी है. उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपने डॉग की एक प्यारी सी फोटो शेयर करते हुए भावुक नोट लिखा है. अंकिता लिखती हैं कि ‘हे बडी मम्मा तुम्हें बहुत मिस करने वाली हैं. तुम्हारी आत्मा को शांति मिले स्कॉच.’ एक्ट्रेस का ये पोस्ट सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. 


फैंस ने जताया दुख
वहीं अंकिता के इस मुश्किल घड़ी में फैंस उन्हें पूरा सपोर्ट कर रहे हैं. अंकिता के इस पोस्ट पर कमेंट्स की बाढ़ आ गई है. किसी एक यूजर ने कमेंट में लिखा कि ‘ये बेहद दुखद खबर है. इसने आपका इंतजार किया ताकि ये आपको गुडबॉय कह सके. ये बहुत ही दुखदाई है.’ तो वहीं किसी अन्य यूजर ने कमेंट में कहा मुझे याद है पवित्र रिश्ता के दौरान अंकिता ने ये डॉग लिया था. इसके साथ सुशांत और उनका रिश्ता बेहद गहरा था. बता दें कि अंकिता की मां ने उनके पेट का अंतिम संस्कार किया है. 

इस फिल्म में नजर आएंगे एक्ट्रेस 
वहीं एक्ट्रेस के वर्कफ्रंट की बात करें तो एक्ट्रेस ने बहुत जल्द  रणदीप हुड्डा संग स्क्रीन शेयर करने वाली हैं. जी हां, एक्ट्रेस फिल्म ‘स्वतंत्रवीर सावरकर में नजर आने वाली हैं, जिसमें उनका एक अहम रोल होगा. वहीं इस फिल्म की घोषणा काफी पहले हो चुकी थी. साल 2022 में आनंद पंडित ने फिल्म से अंकिता का फर्स्ट लुक को शेयर कर खुशी जताई थी. बता दें कि इस फिल्म में खुद रणदीप हुड्डा ने डायरेक्ट किया है, जो 22 मार्च को सिनेमाघरों में दस्तक देगी. वहीं फैंस इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. 

ये भी पढ़ें: जब इस सुपरस्टार की वजह से कंगाल हो गए थे टीवी की ‘अनुपमा’ के पिता, पाई पाई को मोहताज हो गया था रूपाली गांगुली का परिवार





Supply hyperlink

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *