[ad_1]

Ankita Lokhande Vicky jain: सलमान खान द्वारा होस्ट किए जाने वाला शो ‘बिग बॉस 17’ काफी धमाकेदार रहा. इस शो में पवित्र रिश्ता फेम एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे ने अपने पति विक्की जैन के साथ एंट्री ली थी. बिग बॉस के घर में इस कपल का रिश्ता काफी लाइमलाइट में रहा. यहां तक कि दोनों की शादी टूटने तक की कगार पर आ गई थी. 

पति को लेकर अंकिता ने किया नया खुलासा

हाल ही में इस कपल ने भारती सिंह और हर्ष लिंबाचिया के शो पर अपने रिश्ते के बारे में खुलकर बात की. अंकिता ने खुलासा किया कि विक्की शुरू में उनकी लाइफस्टाइल और बिलासपुर में एक लड़की को पसंद करने की वजह से उनसे शादी नहीं करना चाहता था. 


अंकिता जैन ने पति के बारे में बात करते हुए बताया कि ‘विक्की ने मुझसे कहा कि मैं शादी नहीं कर सकता उस समय वो चला गया था क्योंकि हमारा दोनों का लाइफस्टाइल बहुत अलग था. वो बिलासपुर में रहता था या मैं यहां रहती थी या उसको लगता था मुझे लड़की बिलासपुर में चाहिए’.

‘मुझे कभी बोलने नहीं दिया…’

आगे बात करते हुए विक्की ने बताया ‘वह उस समय अपनी फीलिंग्स को जाहिर नहीं कर सके क्योंकि उन्हें बोलने का मौका नहीं दिया गया, अंकिता ने मुझे कभी बोलने नहीं दिया तो मैं बोल नहीं पाया. मुझे ऐसा लगता है कि हर चीज का एक सही समय होना चाहिए तो उस समय अंकिता उस स्थिति में थी जहां वो शादी करना चाहती थी’.

साल 2021 में की थी कपल ने शादी

बता दें कि अंकिता लोखंडे की जिंदगी में विक्की तब आए जब वह दिवंगत सुशांत सिंह राजपूत संग अपने ब्रेकअप फेज से उबर रही थीं. इन सब से खुद को निकालने के लिए एक्ट्रेस एक फ्रेंड की पार्टी में शामिल हुई थीं. इसी पार्टी से अंकिता और विक्की के बीच नजदीकियां बढ़ी थीं और साल 2021 में अंकिता ने विक्की के साथ अपने रिश्ते पर मुहर लगा दी थी. 

 

यह भी पढ़ें: Rubina Dilaik ने पति अभिनव संग सेलिब्रेट किया ट्विंस बेटियों का 3 मंथ बर्थडे, कपल ने शेयर की दिल छू लेने वाली तस्वीरें



[ad_2]

Supply hyperlink

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *